रुद्रपुर-खौफ का शहर बनते जा रहा रुद्रपुर, अब युवती से सरेआम छेड़छाड़, विरोध किया तो पीटा

रुद्रपुर-आये दिन रुद्रपुर में अपराधों का बोलबाला बढ़ते जा रहा है। विगत दिनों चार हत्याओं का खुलासा होने उत्तराखंड से लेकर यूपी तक सनसनी मची है। इससे पहले भी शहर में कई बड़ी वारदातें हो चुकी है। ये मामले अभी ठंडे नहीं हुए कि अब एक युवती से छेड़छाड़ शुरू कर दी जब उसने इसका
 | 
रुद्रपुर-खौफ का शहर बनते जा रहा रुद्रपुर, अब युवती से सरेआम छेड़छाड़, विरोध किया तो पीटा

रुद्रपुर-आये दिन रुद्रपुर में अपराधों का बोलबाला बढ़ते जा रहा है। विगत दिनों चार हत्याओं का खुलासा होने उत्तराखंड से लेकर यूपी तक सनसनी मची है। इससे पहले भी शहर में कई बड़ी वारदातें हो चुकी है। ये मामले अभी ठंडे नहीं हुए कि अब एक युवती से छेड़छाड़ शुरू कर दी जब उसने इसका विरोध की तो अभद्रता के साथ उसके साथी को पीट दिया जिसके बाद मनचले फरार हो गये। पीडि़त ने पुलिस से शिकायत की अब पुलिस तलाश में जुटी है।

हल्द्वानी-ऑनलाइन पढ़ाई से वंचित थी गरीब बच्ची, ऐसे मिला मोबाइल तो रो पड़ी मां
मामला भदईपुरा का है। जहां एक युवती अपने साथी के साथ रविवार की शाम को काशीपुर रोड से होते हुए घर को आ रही थी। इसी दौरान भूरारानी गेट के पास से दो अज्ञात युवकों ने उनका रास्ता रोक लिया। दोनों युवकों ने युवती से छेड़छाड़ कर दी। पीडि़ता ने जब इसका विरोध किया तो उससे अभद्रता करने लगे तो युवती के साथी विजय ने विरोध किया तो आरोपियों ने उससे गालीगलौज करते हुए मारपीट कर दी। जिससे वह चोटिल हो गया। इस बीच हो-हल्ला हो गया। लोग एकत्र हुए तो दोनों आरोपी फरार हो गये। इसे बाद पीडि़ता कोतवाली पहुंची और दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी। पुलिस ने दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया। जिसके बाद पुलिस दोनों की तलाश में जुट गई। पुलिस का कहना है कि जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हल्द्वानी- अब कोरोना की जांच को नहीं पड़ेगा भटकना, हल्द्वानी में यहां कराये अपना कोरोना टेस्ट