CISCE: 10वीं और 12वीं के छात्र चाहें तो न दे बोर्ड परीक्षाएं, इस आधार पर दिए जाएंगे अंक 

सीआईएससीई बोर्ड (CISCE Board) के 10वीं और 12वीं के छात्र अपनी बची हुई शेष बोर्ड परीक्षाओं को ना देने का विकल्प चुन सकते हैं। इसके लिए इन्हें प्री-बोर्ड (Pre board) या स्कूल में हुई परीक्षाओं के आधार पर मार्क्स दिए जाएंगे। कोरोना महामारी की वजह से कुछ परीक्षाएं स्थगित कर दी गई थी, जो अब
 | 
CISCE: 10वीं और 12वीं के छात्र चाहें तो न दे बोर्ड परीक्षाएं, इस आधार पर दिए जाएंगे अंक 

सीआईएससीई बोर्ड (CISCE Board) के 10वीं और 12वीं के छात्र अपनी बची हुई शेष बोर्ड परीक्षाओं को ना देने का विकल्प चुन सकते हैं। इसके लिए इन्हें प्री-बोर्ड (Pre board) या स्कूल में हुई परीक्षाओं के आधार पर मार्क्स दिए जाएंगे। कोरोना महामारी की वजह से कुछ परीक्षाएं स्थगित कर दी गई थी, जो अब 1 जुलाई से 14 जुलाई के बीच कराई जानी है। 
CISCE: 10वीं और 12वीं के छात्र चाहें तो न दे बोर्ड परीक्षाएं, इस आधार पर दिए जाएंगे अंक इसी दौरान कई अभिभावको ने परीक्षाएं रद्द करने की भी मांग (Demand to cancel examinations) की है। कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामले को देखते अभिभावकों ने कोर्ट में परीक्षाएं रद्द (Cancel examinations) करने की याचिका दायर (Petition filed) की थी। 
                     http://www.narayan98.co.in/
CISCE: 10वीं और 12वीं के छात्र चाहें तो न दे बोर्ड परीक्षाएं, इस आधार पर दिए जाएंगे अंक                      https://youtu.be/yEWmOfXJRX8
याचिका के जवाब नहीं बोर्ड ने बंबई हाई कोर्ट (Bombay High Court) के समक्ष सोमवार को इसका प्रस्ताव दाखिल किया। सीआईएससीई के मुख्य कार्यकारी एवं सचिव गहरी अरथून के के मुताबिक छात्रों को 22 जून तक अपने संबंधित स्कूलों में इसकी जानकारी देनी होगी।