Chinese Apps: भारत में चीनी एप्स पर लगती पाबंदी से बौखलाया चीन

भारत लगातार चीनी एप्स (Chinese Apps) पर प्रतिबंध लगा रहा है। जिस तरह देश चीन के खिलाफ आर्थिक कार्यवाही कर रहा है, उससे चीनी सरकार (Chinese Government) की बौखलाहट बढ़ रही है। पहले चीन के 59 मोबाइल एप्स पर भारत ने प्रतिबंध (Ban) लगाया था और अब इनके 47 क्लोन एप्स (Clone Apps) को भी
 | 
Chinese Apps: भारत में चीनी एप्स पर लगती पाबंदी से बौखलाया चीन

भारत लगातार चीनी एप्स (Chinese Apps) पर प्रतिबंध लगा रहा है। जिस तरह देश चीन के खिलाफ आर्थिक कार्यवाही कर रहा है, उससे चीनी सरकार (Chinese Government) की बौखलाहट बढ़ रही है पहले चीन के 59 मोबाइल एप्स पर भारत ने प्रतिबंध (Ban) लगाया था और अब इनके 47 क्लोन एप्स (Clone Apps) को भी प्रतिबंधित कर दिया है।
Chinese Apps: भारत में चीनी एप्स पर लगती पाबंदी से बौखलाया चीनभारत (India) आने वाले समय में कई चीनी एप्स को बाहर का रास्ता दिखाने की तैयारी कर रहा है। इस पर चीन ने बेहद तीखी प्रतिक्रिया जताते हुए भारत और चीन के हितों के खिलाफ करार दिया है। नई दिल्ली स्थित चीन के दूतावास (Chinese Embassy) की तरफ से एक बयान जारी किया। बयान में भारत की तरफ से इन प्रतिबंधित इकाइयों को चीनी कंपनियों के हित के खिलाफ करार दिया गया है। और कहा है कि चीन अपनी कंपनियों के हित की रक्षा के लिए दूसरे जरूरी कदम उठाएगा।

http://www.narayan98.co.in/

Chinese Apps: भारत में चीनी एप्स पर लगती पाबंदी से बौखलाया चीन

https://youtu.be/yEWmOfXJRX8