देहरादून-कोरोना वॉरियर्स के बच्चों को मिलेगा बड़ा फायदा, इन कॉलेजों से कर सकते है एमबीबीएस की पढ़ाई

देहरादून-कोरोनाकाल में उत्कृष्ट सेवा देने वाले कोरोना वॉरियर्स के बच्चों के लिए अब केंद्रीय पूल की एमबीबीएस की पांच सीटें आरक्षित की गई हैं। बकायदा इसके लिए चिकित्सा शिक्षा निदेशालय की ओर से आवेदन मांगें हैं। निदेशालय ने केंद्र की ओर से भेजे गए पत्र में कहा है कि वह चिकित्सक, स्वास्थ्य कर्मी कोरोना वॉरियर
 | 
देहरादून-कोरोना वॉरियर्स के बच्चों को मिलेगा बड़ा फायदा, इन कॉलेजों से कर सकते है एमबीबीएस की पढ़ाई

देहरादून-कोरोनाकाल में उत्कृष्ट सेवा देने वाले कोरोना वॉरियर्स के बच्चों के लिए अब केंद्रीय पूल की एमबीबीएस की पांच सीटें आरक्षित की गई हैं। बकायदा इसके लिए चिकित्सा शिक्षा निदेशालय की ओर से आवेदन मांगें हैं। निदेशालय ने केंद्र की ओर से भेजे गए पत्र में कहा है कि वह चिकित्सक, स्वास्थ्य कर्मी कोरोना वॉरियर हैं, जो कोरोना वॉर्ड में मरीजों की सेवा में सर्पित और हाई रिस्क में रहे हैं।

देहरादून- ओवर रेटिंग की शिकायत की तो ठेके कर्मचारियों ने ग्राहक का कर दिया ये हाल, पढिय़े पूरी खबर

इस आवेदन पत्र को संबंधित अधिकारी से सत्यापित कराना होगा। वहीं, उनके बेटे या बेटी ने नीट की परीक्षा पास की होनी चाहिए। आप से आवेदन पत्र लेकर जमा कराया जा सकता है। लेडी हार्डिंग मेडिकल कॉलेज, नई दिल्ली, एमजीएमसी वर्धा महाराष्ट्र, एनएससीबी मेडिकल कॉलेज जबलपुर, मध्य प्रदेश, जेएलएन मेडिकल कॉलेज अजमेर और राजकीय मेडिकल कॉलेज हल्द्वानी में सीटें आरक्षित है।