मुख्‍यमंत्री योगी ने कहा-भारत इकलौता ऐसा देश, जहां कोविड-19 के लिए 2 वैक्सीन तैयार

न्यूज टुडे नेटवर्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यहां प्रदेश में आगामी 16 जनवरी, 2021 से शुरू होने वाले कोविड वैक्सीनेशन अभियान की तैयारियों की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल मार्गदर्शन में उत्तर प्रदेश सहित पूरा देश कोरोना के खिलाफ सफलतापूर्वक जंग लड़ रहा है। उन्होंने कोरोना
 | 
मुख्‍यमंत्री योगी ने कहा-भारत इकलौता ऐसा देश, जहां कोविड-19 के लिए 2 वैक्सीन तैयार

न्यूज टुडे नेटवर्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यहां प्रदेश में आगामी 16 जनवरी, 2021 से शुरू होने वाले कोविड वैक्सीनेशन अभियान की तैयारियों की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल मार्गदर्शन में उत्तर प्रदेश सहित पूरा देश कोरोना के खिलाफ सफलतापूर्वक जंग लड़ रहा है। उन्होंने कोरोना के खिलाफ जंग में नेतृत्व के लिए प्रधानमंत्री का आभार व्यक्त करते हुए सभी कोरोना वॉरियर्स जिनमें डॉक्टर, पैरा मेडिक्स इत्यादि शामिल हैं।

मुख्यमंत्री ने कोविड-19 से लड़ने के लिए देश के वैज्ञानिकों द्वारा तैयार किये गये वैक्सीन के लिए उन्हें धन्यवाद देते हुए कहा कि भारत इकलौता ऐसा देश है, जहां कोविड-19 के लिए 02 वैक्सीन तैयार किए गये हैं।

उन्होंने कोरोना के खिलाफ जंग में सहयोग के लिए जनता का भी आभार व्यक्त किया है। उन्होंने कहा कि सबके प्रयासों से उत्तर प्रदेश कोरोना पर विजय प्राप्त करने में हर हाल में सफल होगा। उन्होंने प्रदेश की जनता से कोरोना प्रोटोकॉल का निरन्तर पालन करने की अपील भी की। उन्होंने कहा कि अभी भी मास्क लगाना, दो गज दूरी बनाए रखना अत्यन्त आवश्यक है। उल्लेखनीय है कि 11 जनवरी, 2021 को कोविड वैक्सीनेशन अभियान का ड्राई रन पूरे प्रदेश में चलाया जाएगा।