drishti haldwani

आतंकियों को कांग्रेस खिलाती थी बिरियानी, हम खिलाते हैं गोली- योगी आदित्यनाथ

163

राजस्थान -न्यूज टुडे नेटवर्क । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राजस्थान के मकराना में कांग्रेस पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा, कि कांग्रेस की बंटवारे की राजनीति की वजह से देश में आतंकवाद चरम सीम पर था, लेकिन आज आप देख सकते हैं कि जिन आतंकवादियों को कांग्रेस बिरियानी खिलाती थी, उन्हें हम गोली खिलाते हैं। इस दौरान योगी राजस्थान के मकराना शहर में पार्टी की चुनावी रैली को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने आगे कहा कांग्रेस हमारी सेना के जवानों से कहती थी कि जब आतंकवादी गोली चलाएं तभी गोली चलाना। क्या यह संभव है कि हम आतंकियों के गोली चलाने का इंतजार करें?

iimt haldwani

हिंदू-मुस्लिम की राजनीति करना भी नहीं भूले योगी

रैली को संबोधित करते समय वह हिंदू-मुस्लिम की राजनीति करना भी नहीं भूले। उन्होंने कहा जब मनमोहन सिंह पीएम थे तब कांग्रेस ने कहा था कि देश के संसाधनों पर पहला अधिकार केवल मुसलमानों का है। अगर मुसलमानों का ही अधिकार है तो देश का हिंदू कहां जाएगा।

yogi6

कांग्रेस की नीतियों का परिणाम है आतंकवाद

ये कांग्रेस की नीतियों का ही परिणाम है कि देश में आतंकवाद सिर चढक़र बोल रहा है। योगी ने बीजेपी सरकार की तारीफ करते हुए कहा, हमारी सरकार में दोषियों को कड़ी सजा मिल रही है। आज अगर कोई व्यक्ति भारत के संविधान को नहीं मानता है या देश के निर्दोष नागरिकों पर गोलियां चलाता है उसका स्थान इस धरती पर तो नहीं, यमराज के घर ही होगा।

आतंकवाद और नक्सलवाद कांग्रेस की देन

उन्होंने कांग्रेस की आलोचना करते हुए कहा कि अगर कांग्रेस मकराना में आती है तो वह यहां की मार्बल की चमक को फीकी करेगी, यहां की पहचान को धूमिल करेगी। योगी केवल यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि देश के अंदर आतंकवाद और नक्सलवाद को पनपाने में कांग्रेस का ही हाथ है। कांग्रेस में न कोई नेता है, न वहां कोई नीति है, न नेक नियति है। वसुंधर राजे की तारीफ में उन्होंने कहा कि राजस्थान ने उनके नेतृत्व में नई ऊंचाइयों को छुआ है।