देहरादून- उत्तराखंड पुलिस द्वारा आयोजित मैराथन को सीएम ने दिखाई हरी झंडी, बच्चों को दिए स्वस्थ रहने के टिप्स

193

देहरादून- न्यूज टुडे नेटवर्क: उत्तराखंड पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ अभियान के उद्देश्य से पुलिस लाईन देहरादून में आयोजित मैराथन 2018 का आज मुख्यमंत्री ने फ्लैग ऑफ किया। इस दौरान मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने युवाओं से नशे से दूर रहने की अपील की है। मुख्यमंत्री ने कहा कि नशा न केवल युवा पीढ़ी को शारीरिक व मानसिक रूप से कमजोर करता है बल्कि देश को कमजोर करने का सुनियोजित प्रयास है।

उन्होंने कहा कि युवा ना केवल स्वयं नशे से बचें वल्की अन्य लोगों को भी नशे के खिलाफ जागरूक करें। मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र ने कहा कि नशा मात्र व्यक्तिगत समस्या नहीं है। इसके व्यापक सामाजिक, आर्थिक व राष्ट्रीय दुष्प्रभाव है। युवा पीढ़ी अपने परिवार व समाज की मर्यादाओं, विश्वास व सम्मान को बनाए रखें तथा नशे से दूर रहे। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने उपस्थित प्रतिभागियों को नशे के विरुद्ध अभियान की शपथ दिलाई।

साथ ही उत्तराखंड पुलिस को नशे के खिलाफ अभियान के उद्देश्य से मैराथन आयोजित करने के चलते शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर नवनिर्वाचित मेयर देहरादून सुनील उनियाल गामा, पुलिस महानिदेशक अनिल रतूड़ी, अपर पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार सहित वरिष्ठ अधिकारी तथा हजारों की संख्या में प्रतिभागी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here