नैनीताल- फूलदेई छम्मा देई गीत में थिरका समूचा नैनीताल, बॉलीवुड गायक देव नेगी ने बांधा समा

नैनीताल-न्यूज टुडे नेटवर्क-तीन दिवसीय विंटर कार्निवाल सांस्कृतिक कार्यक्रमों और स्टार नाइट के बीच शनिवार को संपन्न हो गया। विंटर कार्निवाल का अंतिम दिन उत्तराखंड के उभरते बॉलीवुड गायक देव नेगी के नाम रहा। देव ने ट्यूब लाइट फिल्म के नाच मेरी जां हो के मगन तू, बद्री की दुल्हनिया, टन टना टन फिल्मी गीतों के
 | 
नैनीताल- फूलदेई छम्मा देई गीत में थिरका समूचा नैनीताल, बॉलीवुड गायक देव नेगी ने बांधा समा

नैनीताल-न्यूज टुडे नेटवर्क-तीन दिवसीय विंटर कार्निवाल सांस्कृतिक कार्यक्रमों और स्टार नाइट के बीच शनिवार को संपन्न हो गया। विंटर कार्निवाल का अंतिम दिन उत्तराखंड के उभरते बॉलीवुड गायक देव नेगी के नाम रहा। देव ने ट्यूब लाइट फिल्म के नाच मेरी जां हो के मगन तू, बद्री की दुल्हनिया, टन टना टन फिल्मी गीतों के साथ उत्तराखंड के प्रसिद्ध बेडू पाको बारो मासा आदि गीत गाए। स्टार नाइट की दूसरे गायक के रूप में आशीष कौर ने तू न बोल पवन, आंख लड़ जावे आदि गीतों पर प्रस्तुति दी। वहीं मेघा भारती और अमित बाबू गोस्वामी ने सांस्कृतिक गीतों की प्रस्तुति दी। नैनी महिला एवं बाल विकास समिति सूखाताल, नारी सेवा समिति, सद्भावना सेवा समिति नैनीताल, मां बारा ही सांस्कृतिक समिति हल्द्वानी ने कार्यक्रम तो सतीश पांडे गजल और शाहिद अलि वारसी ने कव्वाली की प्रस्तुति दी।

नैनीताल- फूलदेई छम्मा देई गीत में थिरका समूचा नैनीताल, बॉलीवुड गायक देव नेगी ने बांधा समा

टर्निंग प्वाइंट बना बद्री की दुल्हनियां

देव नेगी के गीत तुझको बनाकर ले जाएंगे बदरी की दुल्हनिया, स्वीटी तेरा ड्रामा, मचा दे हंगामा, पर युवा जमकर थिरके। साथ ही ट्यूबलाइट फिल्म के फूलदेई छम्मा देई गीत ने भी समा बांध दिया। अल्मोड़ा जिले के द्वाराहाट चित्रेश्वर के मूल निवासी बॉलीवुड गायक देव नेगी ने बताया कि बचपन में कभी नहीं सोचा था कि मंदिर में भजन कीर्तन के दौरान मजीरा बजाने का शौक उन्हें मुंबई पहुंचा देगा। यह तो ख्वाब में नहीं सोचा था कि प्रसिद्ध अभिनेता सलमान खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह जैसे प्रतिष्ठित व स्थापित अभिनेता के लिए कभी गीत गाऊंगा। मेहनत व गायकी प्रति जुनून ने उन्हें यह अवसर मिल गया। सुपरहिट फिल्म बद्री की दुल्हनियां का गीत उनके जीवन का टर्निंग प्वाइंट रहा है।