छत्तीसगढ़ में नागरिकता संसोधन विधेयक को लेकर ट्रेनों पर पथराव, कई ट्रेनें रद्द

Slider

पूर्वोत्तर के राज्यों में नागरिकता संशोधन विधेयक को लेकर लगातार विरोध हो रहे हैं। जिसके चलते छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली ट्रेनें प्रभावित हुई हैं। इनमें छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली ट्रेनें प्रभावित हुई है। जानकारी के मुताबिक खडक़पुर रेल मंडल में रेल रोको आंदोलन के चलते ट्रेनें कई ट्रेनें प्रभावित हुई है। हावड़ा से चलने वाली हावड़ा- पुणे दुरंतो एक्सप्रेस, मुंबई गीतांजलि एक्सप्रेस, पुणे चलने वाली पुणे- हावड़ा दुरंतो एक्सप्रेस, हावड़ा दुरंतो एक्सप्रेस को रद्द किया है। इसके अलावा 7 अन्य ट्रेनों को लगभग 4 घंटे विलंब से रवाना होगा।

tren55

Slider

बता दें कि आज शालीमार कुर्ला एक्सप्रेस में 200 से 300 प्रदर्शनकारियों ने पथराव किया। पश्चिम बंगाल में उलुबेडय़िा स्टेशन में यह घटना हुई। जिसके चलते ट्रेन 6 घंटे की देरी से आज बिलासपुर पहुंची। इस घटना से यात्रियों में जबरदस्त दहशत में थे। फिलहाल बिलासपुर पहुंचने पर यात्रियों ने राहत की सांस ली।

क्या कहते हैं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का कहना है कि नागरिकता संशोधन विधेयक को लेकर हमारा रुख कांग्रेस पार्टी द्वारा लिए गए रुख से बिल्कुल भी अलग नहीं है। हमारा रुख भी उनके जैसा ही है। हम इस बिल का विरोध करते हैं, क्योंकि यह असंवैधानिक है।

महिलाओं की समस्या लेकोरिया (White Discharge) अब होगी खत्म | अपनाये ये उपचार

उत्तराखंड की बड़ी खबरें