drishti haldwani

नैनीताल- सीएम त्रिवेंद्र ने 2019 लोकसभा चुनाव को लेकर कहीं ये बड़ी बात, जाने जनता की किन समस्याओं का निस्तारण

188

नैनीताल- न्यूज टुडे नेटवर्क: मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने नैनीताल दौरे के दौरान आज जिले के प्रभारी मदन कौशिक साथ जनता दरबार में लोगो की समस्याएं सुनी। नैनीताल क्लब के शैले हॉल में आयोजित कार्यक्रम में बहुत से लोगों ने अपनी समस्याओं को सीएम के समीप रखा साथ ही समस्यां पत्र भी सौंपे। नैनीताल के सफाई कर्मचारी संगठन ने पेंशन आदि दिलाने की मांग की है। वही बेतालघाट के रतौड़ा में अवैध खनन की शिकायत पर सीएम ने डीएम विनोद कुमार सुमन को कार्रवाई के निर्देश दिए। रानीबाग में जियारानी धाम में सफाई का मामला भी सीएम के समक्ष रखा गया।

iimt haldwani

लोकसभा में पांचों सीटें करेंगे फतह

नैनीताल आए सीएम त्रिवेंद्र ने बीजेपी द्वारा लगातार जीते जाने पर 2019 लोकसभा की भी पांचों सीटें फतह करेंने की बात कही है। एक बैठक के दौरान यह पूछे जाने पर कि 2019 तक पहाड़ के हर गांव में इंटरनेट पहुंचाने की घोषणा पर कैसे अमल हो पाएगा, तो उन्होंने कहा कि उनकी इस संबंध में रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी से बात हो चुकी है। मुकेश अंबानी ने कुछ नीतिगत सुधार करने को कहा था, जो कर लिए गए हैं। आने वाले वर्ष में हम यह लक्ष्य पूरा कर लेंगे।

यह पूछे जाने पर कि पूर्व सीएम हरीश रावत के समये में सड़कों को लेकर जारी हुए जीओ क्यों निरस्त कर दिए गए हैं। इस पर उन्होंने कहा कि तत्कालीन कांग्रेस सरकार के पास केवल 400 करोड़ का बजट था, लेकिन घोषणाएं 4200 सौ करोड़ की कर दीं। भाजपा सरकार उतनी ही घोषणाएं करेगी, जिन पर वह काम कर सके। क्योंकि सरकार नहीं चाहती कि जनता के बीच उसकी छवि धूमिल हो। गैरसैंण में विधानसभा सत्र आयोजित करने के स्टैंड पर उन्होंने कहा कि सत्र तो देहरादून में ही आयोजित हो रहे हैं। हमने केवल दो सत्र गैरसैंण में आयोजित किए हैं।