चंडीगढ़- हरियाणा के पूर्व सीएम के आवास पर सीबीआई का छापा, इस मामले में हुई कार्रवाई

चंडीगढ़-न्यूज टुडे नेटवर्क-हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा के रोहतक स्थित आवास पर सीबीआई ने आज सुबह छापा मारा है। बताया जा रहा हे कि कार्रवाई अभी जारी है और भूपेंद्र हुड्डा भी घर के अंदर ही मौजूद हैं। सीबीआई अधिकारी किसी को भी घर के अंदर या वहां
 | 
चंडीगढ़- हरियाणा के पूर्व सीएम के आवास पर सीबीआई का छापा, इस मामले में हुई कार्रवाई

चंडीगढ़-न्यूज टुडे नेटवर्क-हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता भूपेंद्र सिंह हुड्डा के रोहतक स्थित आवास पर सीबीआई ने आज सुबह छापा मारा है। बताया जा रहा हे कि कार्रवाई अभी जारी है और भूपेंद्र हुड्डा भी घर के अंदर ही मौजूद हैं। सीबीआई अधिकारी किसी को भी घर के अंदर या वहां से बाहर जाने की अनुमति नहीं दे रहे हैं। सीबीआई की टीमें दिल्ली-एनसीआर में एक साथ 30 से अधिक जगहों पर छापे मार रही हैं। वही खबरों की मानें तो सीबीआई ने किसी भी शख्‍स को घर के अंदर या वहां से बाहर जाने की अनुमति नहीं दी है। बताया जा रहा है कि छापेमारी साल 2005 में असोसिएटेड जर्नल्स लिमिटेड को गलत तरीके से जमीन आवंटित करने के मामले में चल रही है।

चंडीगढ़- हरियाणा के पूर्व सीएम के आवास पर सीबीआई का छापा, इस मामले में हुई कार्रवाई

गलत तरीके से जमीन आवंटित करने चल रही कार्रवाई

गौरतलब है कि सीबीआई ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा, वरिष्ठ कांग्रेस नेता मोतीलाल वोरा और एजेएल के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी है। हाल मेे हरियाणा के राज्यपाल नारायण आर्य ने बहुचर्चित एजेएल मामले में सीबीआई को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खिलाफ अभियोग चलाने की मंजूरी दी थी। पूर्व मुख्यमंत्री पर एजेएल को उसके अखबार नैशनल हेरल्ड के लिए पंचकूला में नियमों के खिलाफ जमीन अलॉट करने का आरोप है। मौजूदा बीजेपी सरकार ने साल 2016 में यह मामला सीबीआई के सुपुर्द कर दिया था।