चंपावत-गर्भवती बहन की देखभाल को आयी नाबालिग हुई गर्भवती, बच्चे के जन्म के बाद जीजा फरार

चंपावत-लॉकडाउन में गर्भवती बहन के घर आयी पीडि़ता को उसके जीजा ने गर्भवती बना दिया। दरअसल यह मामला प्रेम प्रसंग से शुरू हुआ। बहन के ससुराल आयी नाबालिग साली को जीजा से प्यार हो गया। फिर क्या था धीरे-धीरे प्यार बिस्तर तक जा पहुंचा। तो कच्ची उम्र में साली ने एक बच्चे को जन्म दिया।
 | 
चंपावत-गर्भवती बहन की देखभाल को आयी नाबालिग हुई गर्भवती, बच्चे के जन्म के बाद जीजा फरार

चंपावत-लॉकडाउन में गर्भवती बहन के घर आयी पीडि़ता को उसके जीजा ने गर्भवती बना दिया। दरअसल यह मामला प्रेम प्रसंग से शुरू हुआ। बहन के ससुराल आयी नाबालिग साली को जीजा से प्यार हो गया। फिर क्या था धीरे-धीरे प्यार बिस्तर तक जा पहुंचा। तो कच्ची उम्र में साली ने एक बच्चे को जन्म दिया। इसका पता चलते ही जीजा फरार हो गया। अब पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपी जीजा की तलाश कर रही है।

हरिद्वार-लोकपरंपरा व संस्कृति के रंगों से सराबोर हुई कुंभनगरी, ऐसे देखेंगी उत्तराखंड की संस्कृति
लॉकडाउन के दौरान पीडि़ता की बहन गर्भवती थी तो पीडि़ता उसकी मदद को उसके ससुराल चली गई। वही चमनुपरा पऊ निवासी रोहित पुत्र शिवराज जो रिश्ते में पीडि़ता की बड़ी बहन का देवर है। रोहित पीडि़ता की बड़ी बहन के ससुराल में रहता था। इस बीच रोहित ने साली का प्रेमजाल में फंसाना शुरू किया। लॉकडाउन के दौरान घर से निकलने में पाबंदी थी तो दो एक ही छत के नीचे थे। इसकी का फायदा रोहित ने उठाते हुए नाबालिग से संबंध बनाये और वह गर्भवती हो गई।

देहरादून- देवभूमि की अर्चना पूरन सिंह को इसलिए मिला ये खास अवार्ड, कर चुकी है 100 के अधिक फिल्म और नाटक

गर्भवती होने के बाद पीडि़ता समझ नहीं पायी। जब तक उसे शरीर में कुछ अहसास होता तो बहुत देर हो चुकी थी। लोकलाज के भय से उसकी अपनी जुबान नहीं खेली। विगत दिसंबर में उसे हल्द्वानी में एक बच्चे को जन्म दिया। मामले में आरोपी के खिलाफ परिजनों ने कोई कार्यवाही नहीं की तो चाइल्ड हेल्प लाइन समन्वयक ने आये आकर पुलिस को इस मामले की तहरीर सौंपी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस मामले में लोहाघाट थानाध्यक्ष मनीष खत्री ने बताया कि आरोपी के खिलाफ साक्ष्य एकत्र किये जा रहे है जल्द ही उसकी गिरफ्तारी की जायेगी।