PMS Group Venture haldwani

चंपावत और देहरादून के युवक ने मिलकर चुराये थे ज्वैलरी शॉप से कीमती गहने, ऐसे हुआ खुलासा

ऋषिकेश-विगत दिवस नगर में एक कन्फैक्सनरी के नाम में हुई चोरी को पुलिस ने गंभीरता से लेते हुए दो चोरों को गिरफ्तार किया है। खुलासे में उनके पास से ज्वैलरी शॉप और कंफैक्सनरी की दुकान से चुराये सामान और गहने बरामद किये गए। बताया जा रहा है कि अमनदीप गुप्ता पुत्र राजेश कुमार गुप्ता निवासी गुर्जर प्लाट गुमानीवाला की रोडवेज बस अड्डा के पास शगुन कन्फैक्सनरी के नाम से दुकान है। 22-23 साल के दो लडक़े वहां से भागते हुए दिखाई दिए। उसके गल्ले से आठ हजार की नकदी और दो मोबाइल फोन गायब थे। पुलिस ने तत्काल मुकदमा दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू की।

Champawat and Dehradun

जिसके बाद पुलिस ने शहर के सीसीटीवी कैमरों को चेक करने के साथ ही मोबाइल सर्विलांस से तलाश शुरू की। इस दौरान यात्रा अड्डा कंपाउंड में ही निर्माणाधीन हिमालयन म्यूजियम के पास कच्ची सडक़ से दोनों युवकों को धर दबोचा। इस दौरान पूछताछ में नाम दीपक जोशी पुत्र शंकर दत्त जोशी निवासी ग्राम सुखीढांग चक जिला चंपावत व सागर थापा पुत्र अर्जुन सिंह थापा निवासी भोगपुर थाना रानीपोखरी देहरादून बताया।

तलाशी में पुलिस ने उनके पास से चांदी की ज्वैलरी भी बरामद की। उन्होंने कही सात अगस्त को उन्होंने परशुराम चौक के समीप एक ज्वैलरी शॉप का ताला तोडक़र दुकान से चांदी की ज्वैलरी चुराई थी। उनके पास से दो मोबाइल फोन, 40 हजार 400 रुपये बरामद हुए हैं।

Coronavirus vaccine) वैज्ञानिकों ने ढूँढ निकाला कोरोना का सबसे सस्ता इलाज, 100 रुपए में ऐसे होगा कोरोना की जाँच