चंपावत- बाराकोट में शव ले जा रहा वाहन खाई में गिरा, मची चीख पुकार

चंपावत-न्यूज टुडे नेटवर्क-आज जिले में एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे ने सभी को झकझोर कर रख दिया। बताया जा रहा है कि एक वाहन शव लेकर अंतिम संस्कार को जा रहा था। अचानक वाहन खाई में गिरा गया। हादसे में वाहन में सवार करीब कई लोगों के मौत की सूचना है। जबकि 25
 | 
चंपावत- बाराकोट में शव ले जा रहा वाहन खाई में गिरा, मची चीख पुकार

चंपावत-न्यूज टुडे नेटवर्क-आज जिले में एक बड़ा हादसा हो गया। इस हादसे ने सभी को झकझोर कर रख दिया। बताया जा रहा है कि एक वाहन शव लेकर अंतिम संस्कार को जा रहा था। अचानक वाहन खाई में गिरा गया। हादसे में वाहन में सवार करीब कई लोगों के मौत की सूचना है। जबकि 25 लोग वाहन में सवार थे। बताया जा रहा है कि अभी तक 8 लोगों के शव निकाले जा चुके है। जैसे ही हादसे ही सूचना पुलिस को मिली तो सूचना पर पुलिस प्रशासन और आधिकारी मौके पर पहुंच गया। वही सांसद अजय टम्टा, विधायक पूरन फत्र्याल मौके के लिए रवाना हो गये है। फिलहाल लोगों को खाई से निकालने का काम चल रहा है।

चंपावत- बाराकोट में शव ले जा रहा वाहन खाई में गिरा, मची चीख पुकार

पिकअप में ले जा रहे थे शव

आज चंपावत के बाराकोट विकासखण्ड में मिरतोली से घाट को शव यात्रा का वाहन लिसा डिपो के पास करीब 100 मीटर गहरी खाई में गिरा। बताया जा रहा है कि शव पिकअप में ले जाया जा रहा था। शव यात्राबाराकोट से शव वाहन रामेश्वर घाट को आ रहा था। वाहन में गांव के करीब 25 लोग सवार बताए जा रहे हैं। कई लोगों के मरने की सूचना आ रही है। फिलहाल अभी तक 8 शव निकाले जा चुके है। पुलिस व राहत दल मौके पर है। खबर लिखे जाने तक राहत व बचाव कार्य चल रहा है।