चमोली-तडक़े मिले मुख्य टनल से दो शव बरामद, यहां के निवासी है दोनों

चमोली-निर्माणाधीन हाइड्रो प्रोजेक्ट की टनल में फंसे 34 व्यक्तियों तक पहुंचने में रेस्क्यू अभियान जारी है। मलबे के बैक फ्लो की वजह से उसे हटाने में टीम को खासी मशक्कत करनी पड़ रही। डीजीपी अशोक कुमार ने बताया कि मुख्य सुरंग के किनारे से दो शव बरामद किए गए हैं। उत्तराखंड पुलिस, एसडीआरएफ और एनडीआरएफ
 | 
चमोली-तडक़े मिले मुख्य टनल से दो शव बरामद, यहां के निवासी है दोनों

चमोली-निर्माणाधीन हाइड्रो प्रोजेक्ट की टनल में फंसे 34 व्यक्तियों तक पहुंचने में रेस्क्यू अभियान जारी है। मलबे के बैक फ्लो की वजह से उसे हटाने में टीम को खासी मशक्कत करनी पड़ रही। डीजीपी अशोक कुमार ने बताया कि मुख्य सुरंग के किनारे से दो शव बरामद किए गए हैं। उत्तराखंड पुलिस, एसडीआरएफ और एनडीआरएफ के जवान शव निकाल लिए हैं। अब तक कुल 40 शव मिले हैं्र जबकि 164 लापता हैं।

चमोली जिले के तपोवन क्षेत्र में ऋषिगंगा की बाढ़ में तबाह हुई एनटीपीसी की 520 मेगावाट की तपोवन विष्णुगाड़ परिरयोजना की टनल में ड्रिलिंग कर दो शवों को बरामद कर दिया गया है। इनकी शिनाख्त आलम सिंह पुत्र सुंदर सिंह निवासी ल्वैल गुल्लर नरेंद्रनगर, टिहरी उत्तराखंड और अनिल पुत्र भगतू निवासी डाडवली समल्टा कालसी देहरादून उत्तराखंड के रूप में हुई है। टनल के अंदर रेस्क्यू में जुटी एनडीआरएफ की टीम ने पहला शव तडक़े 4.45 बजे व दूसरा शव सुबह 5.50 बजे परियोजना की इंटेक एडिट टनल से बरामद किया। इस टनल में सात फरवरी से ही रेस्क्यू आपरेशन चल रहा है।