चमोली- घंडियालधार में मजदूरों से भरा ट्रैक्टर खाई में गिरा, तीन की मौके पर मौत

चमोली-न्यूज टुडे नेटवर्क-देवभूमि में हर दिन हादसों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। आज फिर चमोली जिले के घंडियालधार में एक ट्रैक्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस दौरान हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आठ लोग घायल हो गये। हादसे की सूचना किसी ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची
 | 
चमोली- घंडियालधार में मजदूरों से भरा ट्रैक्टर खाई में गिरा, तीन की मौके पर मौत

चमोली-न्यूज टुडे नेटवर्क-देवभूमि में हर दिन हादसों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। आज फिर चमोली जिले के घंडियालधार में एक ट्रैक्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस दौरान हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि आठ लोग घायल हो गये। हादसे की सूचना किसी ने पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। बताया जा रहा है कि पोखरी थाना क्षेत्र में घंडियालधार के पास एक ट्रैक्ट्रर के गहरी खाई में गिर गया। सूचना पर पुलिस रेस्क्यू के सामान के साथ मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर में नेपाली मूल के 11 मजदूर सवार थे। हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। आठ घायल मजदूरों को प्राइवेट वाहन की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पोखरी में भर्ती कराया गया।

चमोली- घंडियालधार में मजदूरों से भरा ट्रैक्टर खाई में गिरा, तीन की मौके पर मौत

आठ मजदूर घायल

वाहन के गहरी खाई में गिरने से पुलिस को शवों को बाहर निकालने में काफी परेशानी हुई। जिसके बाद पुलिस ने पेड़ो पर रस्सी बांधकर शवों को बाहर निकाला। इस पूरे ऑपरेशन में तीन घंटे से ज्यादा का समय लगा। मृतकों में इंद्र बहादुर बोरा पुत्र मान बहादुर, निवासी लम्सुख गांव, नेपाल, धरमवीर पुत्र प्रेम सिंह निवासी ग्राम नसवाला, पोस्ट बड़ापुर, बिजनौर और गीता देवी पत्नी चन्द्र बहादुर निवासी दुंगेसर, नेपाल शामिल है।