चमोली – ठंड में BSNL टावर में बिताई आंदोलनकारी ने रात , जानिए किस मांग को लेकर टावर में चढ़ा था आंदोलनकारी

चमोली – चमोली जिले के घाट सड़क चौड़ीकरण की मांग को लेकर बीएसएनएल के टावर पर चढ़े एक आंदोलनकारी ने ठंड में ही टॉवर पर रात बिताई। प्रशासन उसे टावर से उतारने का प्रयास कर रही है। टावर पर चढ़े आंदोलकारी ने कहा कि यदि उसे जबरन उतारने के प्रयास किए तो वह टावर से
 | 
चमोली – ठंड में BSNL टावर में  बिताई आंदोलनकारी ने रात , जानिए किस मांग को लेकर टावर में चढ़ा था आंदोलनकारी

चमोली – चमोली जिले के घाट  सड़क चौड़ीकरण की मांग को लेकर बीएसएनएल के टावर पर चढ़े एक आंदोलनकारी ने ठंड में ही टॉवर पर रात बिताई। प्रशासन उसे टावर से उतारने का प्रयास कर रही है। टावर पर चढ़े आंदोलकारी ने कहा कि यदि उसे जबरन उतारने के प्रयास किए तो वह टावर से कूदकर अपनी जान दे देगा।

वही आप को बता दें कि चमोली जिले के नंदप्रयाग-घाट मोटर मार्ग के डेढ़ लेन चौड़ीकरण की मांग को लेकर घाट विकासखंड में आंदोलन जारी है। आमरण अनशन स्थल से मध्य रात्रि को पुलिस ने मनोज कठैत और मनोज को जबरन उठाकर घाट सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। उनके समर्थन में दो अन्य ग्रामीण अनशन पर बैठ गए हैं। बीते रोज से मोबाइल टावर में चढ़े आंदोलनकारी गुड्डू लाल ने कड़ाके की ठंड के बाद भी टावर में ही रात गुजारी।

गौरतलब है कि छह दिनों से सड़क चौड़ीकरण को लेकर घाट में चार स्थानीय निवासी भूखहड़ताल में बैठे थे। आंदोलन के समर्थन में घाट बाजार भी पूरी तरह बंद है, वाहनों के न चलने से चक्का जाम है। टावर में चढ़े आंदोलनकारी गुड्डू लाल ने भूख-हड़ताल जारी रखी है। टावर के नीचे रात भर खुले आसमान में पुलिस का पहरा भी है, तमाम कोशिशों के बाद भी प्रशासन उसे नीचे नहीं उतार पाया है।