चमोली-सीएम त्रिवेन्द्र ने दी मृतक भाजपा नेताओं को श्रद्धांजलि, सडक़ हादसे में हुई थी मौत

चमोली-शनिवार की देर शाम बदरीनाथ हाईवे पर पीपलकोटी के पास चाड़ा में कार दुर्घटना में भाजपा नेता समेत दो की मौत हो गई थी। आज दोपहर चट्टान पर फंसे दोनों शवों को एनडीआरएफ और पुलिस ने चट्टान से निकाल लिया है। इसके बाद शवों का पोस्टमार्टम पीपलकोटी में ही किया जाएगा। मृतक भाजपा के पूर्व
 | 
चमोली-सीएम त्रिवेन्द्र ने दी मृतक भाजपा नेताओं को श्रद्धांजलि, सडक़ हादसे में हुई थी मौत

चमोली-शनिवार की देर शाम बदरीनाथ हाईवे पर पीपलकोटी के पास चाड़ा में कार दुर्घटना में भाजपा नेता समेत दो की मौत हो गई थी। आज दोपहर चट्टान पर फंसे दोनों शवों को एनडीआरएफ और पुलिस ने चट्टान से निकाल लिया है। इसके बाद शवों का पोस्टमार्टम पीपलकोटी में ही किया जाएगा। मृतक भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष मोहन प्रसाद थपलियाल और ओबीसी के जिलाध्यक्ष कुलदीप चौहान को श्रद्धांजलि देने के लिए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी पीपलकोटी पहुंच चुके है।

बता दें कि बदरीनाथ हाईवे पर पीपलकोटी के समीप चाड़ा नामक स्थान पर एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी। पुलिस ने वाहन की तलाश शुरू की लेकिन रात होने के कारण सही जानकारी नहीं मिल पाई।रविवार की सुबह से ही तलाश शुरू कर दी गई थी, जिसमें दो शव चट्टान पर फंसे हुए दिखाई दिए। लेकिन शवों तक पहुंचना बहुत मुश्किल था। आज दोबारा से अलकनंदा नदी के दोनों किनारों पर रस्सी डालकर शवों तक पहुंचने का प्रयास किया गया और उन्हें बाहर निकाला गया। कार में भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष और बीकेटीसी के निवर्तमान अध्यक्ष मोहन प्रसाद थपलियाल के साथ ही ओबीसी मोर्चे के जिलाध्यक्ष कुलदीप चौहान सवार थे। दोनों की इस दुर्घटना में मौत हो गई है।

हल्द्वानी- प्रान्तीय नगर उद्योग व्यापार मंडल में उबाल, इसलिए की नैनीताल बैंक के प्रबंधन को हटाने की मांग