inspace haldwani
Home उत्तरप्रदेश यूपी पुलिस को चैलेंज: वीडियो वायरल कर बोला बर्खास्‍त सिपाही- तीन दिन...

यूपी पुलिस को चैलेंज: वीडियो वायरल कर बोला बर्खास्‍त सिपाही- तीन दिन में तीन मर्डर कर दूंगा, दम है तो रोक लो

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी पुलिस के एक सिपाही ने पूरी यूपी पुलिस को खुली चुनौती देते हुए कहा है कि मैं 3 दिन में 3 मर्डर करूंगा। अगर दम है तो रोक लो । यह यूपी पुलिस का बर्खास्त सिपाही है। इस युवक का सोशल मीडिया पर भी वायरल वीडियो देखा जा रहा है। बर्खास्त सिपाही कुशीनगर जिले का रहने वाला है। बस्ती में इस सिपाही पर हंगामा करने के मामले में केस भी दर्ज किया गया है। यहां से उसे जेल भेजा गया था।

बर्खास्त सिपाही ने यह धमकी सोशल मीडिया पर वीडियो जारी करके दी है। सिरफिरे सिपाही पर गोरखपुर के मोहद्दीपुर चौकी इंचार्ज की तहरीर पर धमकी देने व आईटी एक्ट के तहत एफ आई आर दर्ज कराई गई है। उसकी तलाश में पुलिस के अलावा क्राइम ब्रांच को भी लगाया गया है, लेकिन वह अभी तक पकड़ में नहीं आया है। जांच में वायरल वीडियो 2 दिन पुराना बताया गया है।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में उसने कहा है कि hi दोस्तों मेरा नाम दिग्विजय राय है आज मैं एक चुनौती देने वाला हूं। गोरखपुर को गोरखपुर एसपी को ,उत्तर प्रदेश पुलिस को जिस के डीजीपी कौन हैं मुझे नहीं पता। कल 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे पर सुबह 10:00 बजे से पहले मोहद्दीपुर चौराहे के पास एक आदमी का मर्डर कर दूंगा। यदि पुलिस के पास पावर है तो रोक ले। लगातार तीन दिन मर्डर करूंगा, लेकिन कल का मर्डर एकदम श्‍योर है। अगर यह मजाक लग रहा है तो मेरे बारे में पता करना हो तो बस्ती के एसपी हेमराज मीणा और गोरखपुर ,खलीलाबाद ,कुशीनगर के एसपी से पता कर लीजिए। पहला मर्डर करने के बाद दूसरे व तीसरे मर्डर का कारण पता चलेगा। यदि यूपी पुलिस में ताकत है तो मुझे रोक लो ।

आरोपी बर्खास्त सिपाही दिग्विजय राय ने बस्ती के पुलिस कप्तान को भी जान से मारने की धमकी दी थी। सिपाही दिग्विजय कुशीनगर जिले के तरियासुजान के बसडिलामना गांव का रहने वाला है। वह बस्ती जिले में तैनात था, उसने पिछले साल 3 और 4 दिसंबर को पुलिस लाइन में जमकर बवाल काटा था। अफसरों के खिलाफ भी उसने जमकर अमर्यादित टिप्पणी की थी। इसके बाद 10 दिसंबर को एक बार फिर उसने पुलिस लाइन में हंगामा किया था। कुर्सियां तोड़ दी थीं।

फेसबुक लाइव पर आकर भी अफसरों के खिलाफ अमर्यादित बयानबाजी की थी। इस अभद्रता पर विभागीय कार्यवाही करते हुए सिपाही दिग्विजय को बर्खास्त कर दिया गया था। उसने एसपी को भी जान से मारने की धमकी दी थी। इसके बाद एसपी हेमराज मीणा के आदेश पर उसके खिलाफ कप्तानगंज थाने में केस दर्ज किया गया था। इसके बाद उसकी गिरफ्तारी हुई और उसे जेल भेज दिया गया था। हाल ही में वह जेल से छूटा है ,पूरे मामले में गोरखपुर के डीआईजी और एसएसपी जोगिंदर सिंह ने बताया कि मोहद्दीपुर चौकी प्रभारी अरविंद सिंह ने बर्खास्त सिपाही के खिलाफ धमकी आईटी एक्ट के तहत थाने में केस दर्ज कराया है।

इसकी मदद से उसकी तलाश की जा रही है। क्राइम ब्रांच को भी उसकी गिरफ्तारी के लिए लगाया गया है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। बर्खास्त सिपाही ने कहा है कि वह 3 दिन में 3 मर्डर करेगा। हालांकि 14 फरवरी को उसने जो मर्डर करने की बात कही थी वह नहीं हुआ है। ना ही कहीं कोई ऐसी घटना हुई है। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि सिपाही सोशल मीडिया पर ख्याति पाने के लिए ऐसा सनसनीखेज वीडियो वायरल कर रहा है हालांकि धमकी भरे वीडियो के बाद सिपाही की गिरफ़्तारी के प्रयास तेज कर दिए गए हैं।

Related News

कासगंज: युवक युवती को खोजते रहे परिजन अगले रोज पेड़ पर लटके मिले दोनों के शव

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी में एक और प्रेमी प्रेमिका के शव पेड़ से लटके मिलने से सनसनी फैल गई। घटना कासगंज की है जहां...

पीलीभीत के चिरौंजीलाल वीरेन्द्र पाल इंटर कालेज में नारायण कालेज ने छात्रों को बेहतर कैरियर बनाने के दिए टिप्स

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। नारायण कालेज बरेली ने छात्रों को बेहतर कैरियर बनाने के टिप्‍स दिए। विशेषज्ञों ने छात्रों को बताया कि कैसे जीवन में...

वाराणसी: चारों पीठों के शंकराचार्यों समेत देश भर के 300 साधु धर्मसंसद में रहेंगे मौजूद

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। वाराणसी में होने वाली धर्म संसद में चारों पीठों के शंकराचार्यों के साथ साथ देश भर से करीब तीन सौ साधु...

यूपी: गाजीपुर के चार युवकों ने उठाया गांवों से पलायन रोकने का बीड़ा, भारत भ्रमण कर देंगे ये संदेश…

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। गांवों से शहरों की ओर पलायन को रोकने के लिए यूपी के चार युवकों ने बीड़ा उठाया है। ये चारों युवक...

देवरिया: बेकाबू ट्रक ने बाइक सवारों को कुचला, एक की मौत, दो की हालत नाजुक

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। यूपी में एक बेकाबू ट्रक ने बाइक सवार तीन युवकों को कुचल डाला। दर्दनाक हादसे में बाइक सवार एक युवक की...

लखनऊ: विदेश में मिलेगी नौकरी ,ऐसा बोलकर बेराजगारों के 20 करोड़ रूपए खा गई कंपनी, फिर दफ़्तर पर लगा दिया ताला

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। कंसल्‍टेंट कंपनी ने विदेश में नौकरी का झांसा दिखाकर बेरोजगारों से करोड़ों रूपए ऐंठ लिए और दफ़्तर बंद कर फरार हो...