हल्द्वानी के चारु तिवारी फिर दिखेंगे बॉलीवुड के बड़े पर्दे पर, श्रीदेवी की बेटी के साथ शूटिंग में व्यस्त

Slider

हल्द्वानी- श्रीदेवी की बेटी जानवी कपूर और हीरो राजकुमार राव के साथ हल्द्वानी के चारु तिवारी इन दिनों मुम्बई में शूटिंग में हैं। शिवाया फ़िल्म प्रोडक्शन के डारेक्टर महेंद्र नागर ने बताया कि विगत दिनों उनके द्वारा चलाई गई फ़िल्म ऎक्टिंग कार्यशाला में कार्यशाला सहनिर्देशक चारु तिवारी इन दिनों बॉलीबुड की दो-दो फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं,जिसमें एक में जानवी कपूर और राजकुमार राव हैं तथा दूसरी Mandaar Film Production के banner तले बन रही Bollywood comedy फ़िल्म की shooting इन दिनों मुम्बई में चल रही है ।

Charu Tiwari And Anu nagar

Slider

ये फ़िल्म most awaited comedy फ़िल्म है । इस फ़िल्म के निर्देशक योगी मन्दार हैं। जिन्होंने इससे पहले काफ़ी web series और फ़िल्म बनायी हैं । इस फ़िल्म की ख़ास बात ये है की इस फ़िल्म की lead casting हल्द्वानी से की गयी है । हल्द्वानी के मशहूर अभिनेता चारु तिवारी जिन्होंने हाल ही Rajkumar Rao के साथ फ़िल्म की थी । पहली बार Negative किरदार से हट कर Comedy फ़िल्म में एक अहम किरदार निभाते हुए नज़र आएँगे ।ये फ़िल्म आपको हँसा-हँसा का लोट-पोट कर देगी।

Charu Tiwari

इस फ़िल्म की कहानी और Script को उत्तराखंड के युवा लेखक विपिन उनियाल ने लिखा है । विपिन उनियाल ने इससे पहले काफ़ी सारे TV show और फ़िल्मों में लेखन किया है । विपिन पिछले 6-7 साल से मुंबई में हैं और आने वाले कुछ समय में वो उत्तराखंड में एक फ़िल्म भी बनाने वाले हैं । हल्द्वानी के कलाकार चारु तिवारी और Vicky Jaiswal इस फ़िल्म में आपको एक अलग हीं अवतार में नज़र आएँगे।

Charu Tiwari

इस फ़िल्म को लेकर दोनों कलाकारों में ख़ूब मेहनत भी की है । हल्द्वानी से ही उनका चयन फ़िल्म के लिए हो गया था, बाद में फ़िल्म के निर्माताओं ने उनको मुंबई shooting के लिए बुलाया। काफ़ी दिनों से फ़िल्म की शूटिंग चल रही है। महेन्द्र नागर ने बताया चारु तिवारी पूर्व में रितिक रौशन के साथ “मोहन जोदारो” के अलावा बॉलीवुड फ़िल्म “मिशन टाइगर” “लिलिथ” “बद्री the क्लाउड” “कंजूसा” “हम सब हैं अतरंगी” “लाफ़ण्डार इश्क” !व रुआफ़ज़ा, tv शो cid, zee-5 वेद सीरीज़ आदि अनेकों tv ओर फिल्मों में अभिनय कर चुके हैं।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें