CBSE: सीबीएसई के इन छात्रों को परीक्षा केंद्र बदलने की अनुमति नहीं, जानें पूरी खबर

सीबीएसई ने साफ कर दिया है कि परीक्षार्थी (Examinee) एक ही जिले में परीक्षा केंद्रों को नहीं बदल सकेंगे। सीबीएसई ने केवल उन्हें परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्र (Exam center) बदलने की अनुमति दी है। जो लॉकडाउन के कारण एक जिले से दूसरे जिले में चले गए। सीबीएसई की शेष बोर्ड परीक्षाएं (Board exams) जुलाई में
 | 
CBSE: सीबीएसई के इन छात्रों को परीक्षा केंद्र बदलने की अनुमति नहीं, जानें पूरी खबर

सीबीएसई ने साफ कर दिया है कि परीक्षार्थी (Examinee) एक ही जिले में परीक्षा केंद्रों को नहीं बदल सकेंगे। सीबीएसई ने केवल उन्हें परीक्षार्थियों को परीक्षा केंद्र (Exam center) बदलने की अनुमति दी है। जो लॉकडाउन के कारण एक जिले से दूसरे जिले में चले गए।
CBSE: सीबीएसई के इन छात्रों को परीक्षा केंद्र बदलने की अनुमति नहीं, जानें पूरी खबरसीबीएसई की शेष बोर्ड परीक्षाएं (Board exams) जुलाई में कराई जानी हैं। इससे पहले सीबीएसई छात्रों की काउंसलिंग (Counseling) के साथ ही उनके और अभिभावकों के सवालों के जवाब दे रहा है। बुधवार को ऐसे ही सवाल के जवाब में बताया गया कि एक ही जिले में रहने वाले परीक्षार्थी अपना परीक्षा केंद्र नहीं बदल सकेंगे। 
                    http://www.narayan98.co.in/
CBSE: सीबीएसई के इन छात्रों को परीक्षा केंद्र बदलने की अनुमति नहीं, जानें पूरी खबर                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8
सीबीएसई के सिटी कोऑर्डिनेटर वीके मिश्र (CBSE’s City Coordinator VK Mishra) ने बताया कि सर्वाधिक सवाल परीक्षा केंद्रों को लेकर किया गया था। इसपर बोर्ड ने साफ किया कि सिर्फ वही परीक्षार्थी अपना परीक्षा दूसरे जिलों में दे पाएंगे, जो लॉकडाउन के दौरान दूसरे जिलों में पहुंच गए हैं।