iimt haldwani

रुद्रपुर में कटी गाय मिलने से बवाल, इस हाल में यहां मिला सर और धड़

273

रुद्रपुर के टीचर कॉलोनी से चोरी हुई गाय आम के बाग में कटी हुई मिली। इसका पता चलते ही हिंदूवादी संगठनों के लोग भड़क गए और आक्रोश जताया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने जैसे तैसे लोगों को शांत कराया। साथ ही तहरीर के आधार पर पुलिस दो आरोपितों की तलाश में जुट गई है। पुलिस के मुताबिक रामपुर रोड स्थित टीचर कॉलोनी निवासी फूलमती की दुधारू गाय विगत 23 जून की शाम को चोरी हो गई थी। गाय की तलाश की गई, लेकिन नहीं मिली।

drishti haldwani

बताया जा रहा है कि मंगलवार की सुबह एएनझा इंटर कॉलेज के पीछे आम के बगीचे में गाय कटी हुई मिली। गाय का सर अलग पड़ा हुआ था। कटी गाय मिलने से मौके पर लोगों के साथ ही हिंदूवादी संगठन से जुड़े लोगों का जमावड़ा लग गया। सूचना पर कोतवाल कैलाश चंद्र भट्ट भी दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने आक्रोशित लोगों को शांत किया। साथ ही सूचना पशु चिकित्सक को भी दी।

मौजूद लोगों का आरोप है कि आम के बगीचे का ठेका सीर गोटिया निवासी एक व्यक्ति के पास है। आशंका जताई जा रही है कि मामले में उसका हाथ है। बाद में फूलमती ने दो लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर सौंप पुलिस से कार्रवाई की मांग की। कोतवाल कैलाश भटट ने बताया कि तहरीर मिली है। जांच की जा रही है। इसके बाद आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार किया जाएगा।