जोशीमठ-बदरीनाथ हाईवे पर खाई में समाई कार, देर रात से सर्च ऑपरेशन जारी

जोशीमठ-प्रदेश में हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे है। इस बार सबसे ज्यादा सडक़ हादसे गढ़वाल मंडल में देखने को मिले है। विगत दिनों 10 बच्चों की मौत हो गई। अब शनिवार की देर रात एक और हादसा सामने आया है। बदरीनाथ हाईवे पर एक मारूति कार खाई में जा गिरी। बताया जा
 | 
जोशीमठ-बदरीनाथ हाईवे पर खाई में समाई कार, देर रात से सर्च ऑपरेशन जारी

जोशीमठ-प्रदेश में हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे है। इस बार सबसे ज्यादा सडक़ हादसे गढ़वाल मंडल में देखने को मिले है। विगत दिनों 10 बच्चों की मौत हो गई। अब शनिवार की देर रात एक और हादसा सामने आया है। बदरीनाथ हाईवे पर एक मारूति कार खाई में जा गिरी। बताया जा रहा है कि कार दिल्ली के नंबर की है। सूचना पर एसडीआरएफ की टीम ने सर्च ऑपरेशन जारी कि लेकिन कार का कोई पता नहीं चल सका। कार में तीन से चार लोग सवार बताए जा रहे हैं।

जोशीमठ-बदरीनाथ हाईवे पर खाई में समाई कार, देर रात से सर्च ऑपरेशन जारी

3-4 लोग है कार में सवार

जानकारी के अनुसारए कार डीएल 8सीएजी1223 में श्रीनगर के पूर्व पालिकाध्यक्ष विपिन मैठानी का चचेरा भाई विपुल मैठाणी पुत्र परशुराम मैठाणी भी था। शनिवार की देर रात कार गिरने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। इस दौरान रात में ही एसडीआरएफ की लोकल पुलिस ने खाई में तलाशी अभियान चलाया। लेकिन वाहन का कुछ पता नहीं चला।

पुलिस अलकनंदा नदी के ऊपर निर्मित पुल से दूसरी ओर जाकर सर्च लाइट से खाई में छानबीन की गई। लेकिन रात में सफलता हाथ नहीं लगी। सुबह होते ही फिर से सर्च ऑपरेशन चलाया गया लेकिन अभी तक गाड़ी का कुछ नहीं पता लग सका।