कोटद्वार-सतपुली में कार खाई में समाई, मची चीख-पुकार

Kotdwar News-देवभूमि में हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे है। इस बार सबसे ज्यादा हादसे गढ़वाल मंडल में हुए है। आज सुबह फिर एक कार खाई में जा गिरी। हादसे में एक महिला की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गये। बताया जा रहा है हादसा पौड़ी जिले के सतपुली के
 | 
कोटद्वार-सतपुली में कार खाई में समाई, मची चीख-पुकार

Kotdwar News-देवभूमि में हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे है। इस बार सबसे ज्यादा हादसे गढ़वाल मंडल में हुए है। आज सुबह फिर एक कार खाई में जा गिरी। हादसे में एक महिला की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गये। बताया जा रहा है हादसा पौड़ी जिले के सतपुली के पास हुआ। हादसे की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

कोटद्वार-सतपुली में कार खाई में समाई, मची चीख-पुकार
सतपुली में कुल्हाड बैंड के पास एक कार खाई में गिर गई। हादस में एक महिला की मौत हो गई जबकि दो लोग घायल हो गये। इस दौरान हादसे में राजेश शर्मा पुत्र राधेश्याम शर्मा और उत्तम शर्मा पुत्र राजेश शर्मा घायल हैं। वही हादसे में आरती शर्मा पत्नी राजेश शर्र्मा की हादसे में मौत हो गई है। आनन-फानन में घायलों को कोटद्वार स्थित अस्पताल में ले जाया गया है। वाहन श्रीनगर से कोटद्वार जा रहा था। जहां उनका इलाज चल रहा है।