लखनऊ-उन्नाव रेप पीडि़ता की कार एक्सीडेंट में अब ये मामला आया सामने, बीजेपी विधायक पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई

लखनऊ-उन्नाव रेप पीडि़ता की कार एक्सीडेंट के मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस ने बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस मामले में इनके खिलाफ पुलिस ने हत्या और हत्या की साजिश के तहत इनके खिलाफ मुकदमा किया है। पुलिस ने उन्नाव रेप केस मामले में जेल में बंद
 | 
लखनऊ-उन्नाव रेप पीडि़ता की कार एक्सीडेंट में अब ये मामला आया सामने,  बीजेपी विधायक पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई

लखनऊ-उन्नाव रेप पीडि़ता की कार एक्सीडेंट के मामले में उत्तर प्रदेश पुलिस ने बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस मामले में इनके खिलाफ पुलिस ने हत्या और हत्या की साजिश के तहत इनके खिलाफ मुकदमा किया है। पुलिस ने उन्नाव रेप केस मामले में जेल में बंद बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर समेत 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इनमें विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के साथ उसके भाई मनोज सिंह सेंगर और 8 अन्य लोगों के विरूद्ध एफआईआर दर्ज की गई है।

लखनऊ-उन्नाव रेप पीडि़ता की कार एक्सीडेंट में अब ये मामला आया सामने,  बीजेपी विधायक पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई

देर शाम हुआ था एक्सीडेंट

रविवार शाम राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 पर पीडि़ता की कार से एक ट्रक टकरा गया था। दुर्घटना में उन्नाव दुष्कर्म पीडि़ता और उसके वकील महेंद्र सिंह गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। दुर्घटना में पीडि़ता की चाची व अन्य एक महिला की मौत हो गई। यह सभी दुष्कर्म पीडि़ता के चाचा से मिलकर वापस आ रहे थे, जो जालसाजी के मामले में रायबरेली जेल में बंद है। ट्रक के मालिक देवेंद्र सिंह और चालक आशीष पाल को गिरफ्तार कर लिया गया है।