बरेली: पेंट खरीदने आये और दुकान लूट कर चले गये, ऐसे हुई वारदात

न्यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। तमंचे के बल पर पीलीभीत बाईपास पर सरेशाम बाइक सवार बदमाशों ने पेंट की दुकान में घुसकर लूटपाट की है। यह घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गयी है। बदमाशों ने दुकान में मौजूद कारोबारी के बेटे पर तमंचा तान दिया और गल्ले में रखे 30 हजार रुपये लूटकर भाग गए।
 | 
बरेली: पेंट खरीदने आये और दुकान लूट कर चले गये, ऐसे हुई वारदात

न्‍यूज टुडे नेटवर्क, बरेली। तमंचे के बल पर पीलीभीत बाईपास पर सरेशाम बाइक सवार बदमाशों ने पेंट की दुकान में घुसकर लूटपाट की है। यह घटना सीसीटीवी में भी कैद हो गयी है।  बदमाशों ने दुकान में मौजूद कारोबारी के बेटे पर तमंचा तान दिया और गल्ले में रखे 30 हजार रुपये लूटकर भाग गए।

एसएसपी ने घटना की सूचना मिलने पर तुरन्‍त एसपी ट्रेफिक राममोहन सिंह का मौके पर भेजा। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों को तलाश कर रही है। बारादरी थाना क्षेत्र के पीलीभीत बाईपास पर पेंट स्‍टोर के मालिक रफत अहमद ने बताया कि उनके मकान के निचले हिस्‍से में आरएस एजेन्‍सी के नाम से पेंट स्‍टोर की दुकान है। शाम करीब साढ़े सात बजे दुकान पर उनका बेटा असद बैठा था उसके साथ उनका नौकर शिशुपाल निवासी लाडपुर भुता गौटिया भी मौजूद था। एक कर्मचारी महेंद्रपाल को उन्होंने ब्रेड लेने के बाहर भेजा था।

शिशुपाल ने बताया कि अचानक एक युवक दुकान में ग्राहक बनकर घुसा और ऊपर रेक में लगे पेंट के डिब्बों को देखने लगा। उन्हें लगा कि कोई ग्राहक होगा। जब तक वह उसके पास जाते कि तभी दूसरा बदमाश आया और उस पर सामने से तमंचा तान दिया। उसके पीछे तीसरा बदमाश आया और उसने अशद पर तमंचा ताना और शोर न मचाने की हिदायत देते हुए गल्‍ले से 30 हजार रुपये निकाल लिए। बदमाशों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी जिससे वह दोनों डर गये। इसके बाद तीनों बदमाश आराम से बीसलपुर चौराहे की ओर भाग गए।

रफत ने बताया कि बदमशों की उम्र 20-25 वर्ष के आसपास रही होगी और उनकी बाइक पर नम्‍बर प्‍लेट भी नहीं थी। लूट की घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी जिसे उन्‍होनें पुलिस को सौप दिया। वहीं बीसलपुर चौराहे की ओर दूसरी दुकानों के बाहर लगे सीसीटीवी में भी बदमाशों की फुटेज कैद हुई है।

एसपी ट्रैफिक राममोहन सिंह ने बताया कि पेंट की दुकान में घुसकर तीन बदमाशों ने लूटपाट की है। सीसीटीवी फुटेज में बदमाश कैद हो गए हैं। रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश के लिए टीमें लगा दी गयी हैं जल्‍द उनकी गिरफ्तारी की जायेगी।