PMS Group Venture haldwani

काशीपुर- व्हाट्सएप पर बुक कराई कॉल गर्ल, मुलाकात हुई तो पति-पत्नी निकले फिर जो हुआ आप भी पढ़ ले

872

Kashipur Crime News- देवभूमि में देह व्यापार का धंधा जोरों पर है। आये दिन कई मामले देखने को मिले है। उत्तराखंड के अलावा यूपी, हरियाणा, पंजाब, मध्य प्रदेश तक की युवतियां भी यहां कई बार पकड़ी जा चुकी हैं। लेकिन काशीपुर में जो हुआ उसे देख सभी हैरान है। यहां एक पति ने कॉल गर्ल बुक कराई। जब मिलने बुलाया तो कॉल गर्ल कोई और नहीं उसकी पत्नी निकली। इसके बाद दोनों के बीच हंगामा हो गया। मामला पुलिस तक पहुंचा तो दोनों ने एक-दूसरे पर गंभीर आरोप लगाये। दोनों ने तहरीर भी दी और कार्यवाही की मांग की जबकि एएसपी ने मामले में जांच कराने की बात कही है।

Slider

शादी के बाद मायके पर रहती थी महिला

बताया जा रहा है कि कुल वर्ष पर आईटीआई थाना क्षेत्र की युवती का विवाह दिनेशपुर निवासी युवक के साथ हुआ था। लेकिन शादी के बाद युवती अधिकतर समय ससुराल में न रहकर मायके काशीपुर में ही रहती थी। इस बीच युवती की सहेली ने उसके पति को उसके कॉल गर्ल बनने की जानकारी दी। बताया जा रहा है कि दोनों सहेलियों के बीच झगड़ा हुआ तो बात पति तक पहुंची। सहेली ने बताया कि उसकी पत्नी श्यामपुरम में रहने वाली एक महिला के माध्यम से देह व्यापार का धंधा करती है। जिसके बाद पति को उसने दलाल महिला का मोबाइल नंबर भी दे दिया।

सहेली ने दी काल गर्ल बनने की जानकारी

पति ने पत्नी का भंडाफोड़ करने के लिए महिला दलाल से संपर्क किया। दलाल महिला ने उसे व्हाट्सएप पर कई युवतियों के फोटो भेजे। इनमें उसकी पत्नी का फोटो भी था। उसने दलाल महिला से उसे बुक करने को कहा। अपनी पत्नी की फोटो से सलेक्ट की और इसे भेजने को कहा। महिला दलाल ने उसके बताये गये पते पर युवती को भेजा। वहां जैसे ही दोनों का आमना-सामना हो तो मारपीट शुरू हो गई।इसके बाद मामला पुलिस तक पहुंचा। महिला ने पति पर उसकी सहेली के साथ संबंध रखने और प्रताडि़त करने का आरोप लगाते हुए आईटीआई थाना पुलिस को तहरीर सौंपी। पति ने भी एएसपी राजेश भट्ट से मिलकर अपनी पीड़ा बताई। पुलिस जांच में जुट गई है।

देखें सी. एम. का वीडियो: