CAA: अलीगढ़ हिंसा में पुलिस वालों सहित कई घायल

अलीगढ़। सीएए, एनपीआर के विरोध की लपटों में अलीगढ़ का कुछ इलाका जल उठा। यहां ऊपरकोट (Uparkot) और कोतवाली के सामने सीएए के विरोध में बैठी महिलाओं को हटाने पर हिंसा (Violence) भड़क गई। इस दौरान लोगों ने कई बाइकों और खोखों में आग लगा दिया। इतना ही नहीं पुलिस पर पथराव भी किया गया।
 | 
CAA: अलीगढ़ हिंसा में पुलिस वालों सहित कई घायल

अलीगढ़। सीएए, एनपीआर के विरोध की लपटों में अलीगढ़ का कुछ इलाका जल उठा। यहां ऊपरकोट  (Uparkot) और कोतवाली के सामने सीएए के विरोध में बैठी महिलाओं को हटाने पर हिंसा (Violence) भड़क गई। इस दौरान लोगों ने कई बाइकों और खोखों में आग लगा दिया। इतना ही नहीं पुलिस पर पथराव भी किया गया। हालात गंभीर देखकर प्रशासन (Administration) ने सोमवार रात 12 बजे तक इंटरनेट नेट (Internet) सेवा पर रोक लगा दी है।
CAA: अलीगढ़ हिंसा में पुलिस वालों सहित कई घायल
बेकाबू भीड़ पर काबू करने के लिए पुलिस (Police) ने आंसू गैस के गोले छोड़े। लाठीचार्ज भी किया गया। इस दौरान गोलियां भी चलीं। बवाल के दौरान तीन पुलिस वालों समेत 12 लोगों को चोटे आएं। बता दें कि शुक्रवार को धरने के दौरान शाहजमाल पर महिलाओं (Women)ने बरसात के चलते जब तिरपाल लगाने की कोशिश की थी जिसे पुलिस ने रोका था। इसी बात को लेकर मामला बिगड़ गया और आक्रोशित मिहलाओं ने ऊपरकोट में भी धरना शुरू कर दिया। रविवार को महिलाओं को वहां से उठाने की कोशिश की गई थी।