डीआरआई जांच के बाद लग्जरी कार डीलरशिप ने अपने सीईओ को हटाया

नई दिल्ली,18 जुलाई (आईएएनएस)। 18 जुलाई (आईएएनएस)। राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआई) द्वारा लग्जरी कार तस्करी रैकेट की जांच शुरू करने के बाद बिग बॉय टॉयज डीलरशिप ने अपने सीईओ निपुण मिगलानी को तत्काल पद से बर्खास्त कर दिया है।
 | 
डीआरआई जांच के बाद लग्जरी कार डीलरशिप ने अपने सीईओ को हटाया नई दिल्ली,18 जुलाई (आईएएनएस)। 18 जुलाई (आईएएनएस)। राजस्व खुफिया निदेशालय (डीआरआई) द्वारा लग्जरी कार तस्करी रैकेट की जांच शुरू करने के बाद बिग बॉय टॉयज डीलरशिप ने अपने सीईओ निपुण मिगलानी को तत्काल पद से बर्खास्त कर दिया है।

कंपनी ने कोई भी घोटाले के बारे में किसी भी जानकारी से इनकार किया है।

बिग बॉय टॉयज के एमडी जतिन आहूजा ने एक बयान में कहा: निपुन मिगलानी को तत्काल प्रभाव से हटा दिया गया है और बिग बॉय टॉयज उनके किसी भी व्यक्तिगत के लेनदेन के प्रति कोई दायित्व और जिम्मेदारी नहीं रखता है।

chaitanya

बयान में कहा गया है, यह बड़े पैमाने पर आम जनता के लिए जाना जाता है कि निपुण मिगलानी ने अपनी व्यक्तिगत क्षमता में जो कुछ भी किया है, बिग बॉय टॉयज लिमिटेड उसके लिए जवाबदेही नहीं है। आगे भी यदि कोई व्यक्ति श्री निपुण मिगलानी के साथ व्यवहार करता है, तो वह खूद जिम्मेदार होगा और बिग बॉय टॉयज को उससे कोई आपसीे संबध नहीं है।

हम बड़े पैमाने पर जनता को यह भी सूचित करते हैं कि कथित मामले में कोई चिंता या प्रश्न, बिग बॉय टॉयज को नहीं लिख सकता है। क्योंकि किसी भी तरह से बिग बॉय टॉयज इसमें शामिल नहीं है।

डीआरआई ने राजनयिक विशेषाधिकारों के दुरुपयोग से जुड़े एक लक्जरी कार तस्करी रैकेट के सिलसिले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए तीन आरोपी मिगलानी, लियाकत बचाउ खान और सूर्या अर्जुनन हैं।

--आईएएनएस

एनपी/आरजेएस