यहां सवारी ले जा रही देहरादून ग्रामीण डिपो की बस दुर्घटनाग्रस्त, कई यात्री घायल

रायवाला। सवारी ले जा रही देहरादून ग्रामीण डिपो मोतीचूर-रायवाला फ्लाईओवर के पास बस की सड़क किनारे खड़े सेतु निगम के बुलडोजर से जबरदस्त टक्कर हो गयी। जानकारी के मुताबिक यह बस देर शाम हरिद्वार से देहरादून जा रही थी। मोतीचूर फ्लाईओवर को पार करते ही चालक ने बस को तेजी से ओवरटेक किया जिससे बस
 | 
यहां सवारी ले जा रही देहरादून ग्रामीण डिपो की बस दुर्घटनाग्रस्त, कई यात्री घायल

रायवाला। सवारी ले जा रही देहरादून ग्रामीण डिपो मोतीचूर-रायवाला फ्लाईओवर के पास बस की सड़क किनारे खड़े सेतु निगम के बुलडोजर से जबरदस्त टक्कर हो गयी। जानकारी के मुताबिक यह बस देर शाम हरिद्वार से देहरादून जा रही थी। मोतीचूर फ्लाईओवर को पार करते ही चालक ने बस को तेजी से ओवरटेक किया जिससे बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े बुलडोजर से जा भिड़ी। हादसे में बस सवार सभी यात्रियों को चोटें आई, और बस का अगला हिस्सा पूरी तरिके से क्षतिग्रस्त हो गया।

मौके पर पहुंची रायवाला पुलिस ने एक दर्जन सवारियों को राजकीय चिकित्सालय ऋषिकेश भिजवाया। पुलिस के मुताबिक सवारियों को मामूली चोटें आई हैं। बस देहरादून ग्रामीण डिपो की है। जिस जगह घटना हुई वहां पर सर्विस रोड बनाने का काम चल रहा है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बस में सवार यात्री गिर पड़े और सीटें उलट गई।