प्रेमिका को अपने घर मिलाने लायें इस युवक ने रास्ते में उठाया ये दर्दनाक कदम, पढ़े अजब प्रेम की ये अनोखी दास्तां

दिल्ली से अपनी प्रेमी के परिजनों से मिलने उत्तराखंड पहुंची युवती के साथ जो हुआ उसको सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे। दरअसल उत्तराखंड पौड़ी निवासी वीरेंद्र पटवाल उस वक्त से चर्चाओं में है जब वह अपनी प्रेमिका को परिजनों से मिलाने के लिए गांव लाया। लेकिन पौड़ी जिले में अपने गांव पहुंचते ही घर
 | 
प्रेमिका को अपने घर मिलाने लायें इस युवक ने रास्ते में उठाया ये दर्दनाक कदम, पढ़े अजब प्रेम की ये अनोखी दास्तां

दिल्ली से अपनी प्रेमी के परिजनों से मिलने उत्तराखंड पहुंची युवती के साथ जो हुआ उसको सुनकर आप भी दंग रह जाएंगे। दरअसल उत्तराखंड पौड़ी निवासी वीरेंद्र पटवाल उस वक्त से चर्चाओं में है जब वह अपनी प्रेमिका को परिजनों से मिलाने के लिए गांव लाया। लेकिन पौड़ी जिले में अपने गांव पहुंचते ही घर के रास्ते में उसने अपनी प्रेमिका को खाई में धकेल दिया।

टैक्सी से पहुंचे पौड़ी

जानकारी मुताबिक युवती अपने प्रेमी के साथ उसके रिश्तेदारों से मिलने दिल्ली से टैक्सी से उसके गांव आडवाणी पहुंची थी। पुलिस जानकारी मुताबिक युवती के साथ लिव-इन रिलेशन में रहने वाले वीरेंद्र पटवाल नाम के शख्स ने टैक्सी से उतरकर घर जाने के पैदल रास्ते में उसे धक्का देकर खाई में गिरा दिया और खुद फरार हो गया।

पश्चिम बंगाल की निवासी है युवती

रविवार की इस घटना में युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। बताया जाता है कि टैक्सी से उतरने के बाद गांव पहुंचने के लिए जब दोनों पैदल चल रहे थे तभी पटवाल ने युवती को खाई में धक्का दे दिया। युवती मूल रूप से पश्चिम बंगाल की रहने वाली है। सोमवार की सुबह जब उसके कराहने की आवाज सुनी तो स्थानीय लोगों ने 108 एम्बुलेंस कर्मियों की मदद से उसे बचाया और उसे अस्पताल ले गए। पुलिस के मुताबिक युवती के हाथ और पैर में कई जगह फ्रैक्चर है। पुलिस की जांच में पता चला है कि युवती और पटवाल दो साल से दिल्ली में लिव-इन रिलेशन में रह रही थे। वही पुलिस पटवाल की तलाश में जुटी है।