बालीवुड: जान अब्राहम की नई फिल्म ATTACK की शूटिंग पर ग्रामीणों का अटैक, जानिए, इसलिए ग्रामीणों ने कर दिया पथराव

न्यूज टुडे नेटवर्क। बालीवुड सुपरस्टार जान अब्राहम की फिल्म अटैक की शूटिंग में शूटिंग देखने ग्रामीणों ने ही अटैक कर दिया। शूटिंग टीम के सुरक्षाकर्मियों द्वारा शूटिंग देखने से मना करने पर ग्रामीण भड़क गए और फिल्मी सेट पर पथराव कर दिया। ग्रामीणों के पथराव में शूटिंग सेट को काफी नुकसान पहुंचा है। दरअसल उत्तर
 | 
बालीवुड: जान अब्राहम की नई फिल्म ATTACK की शूटिंग पर ग्रामीणों का अटैक, जानिए, इसलिए ग्रामीणों ने कर दिया पथराव

न्‍यूज टुडे नेटवर्क। बालीवुड सुपरस्‍टार जान अब्राहम की फिल्‍म अटैक की शूटिंग में शूटिंग देखने ग्रामीणों ने ही अटैक कर दिया। शूटिंग टीम के सुरक्षाकर्मियों द्वारा शूटिंग देखने से मना करने पर ग्रामीण भड़क गए और फिल्‍मी सेट पर पथराव कर दिया। ग्रामीणों के पथराव में शूटिंग सेट को काफी नुकसान पहुंचा है।

दरअसल उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में धनीपुर हवाई पट्टी पर अभिनेता जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म अटैक की शूटिंग हो रही है। धनीपुर हवाई पट्टी पर जॉन अब्राहम अभिनीत फिल्म अटैक की शूटिंग देखने पहुंचे ग्रामीणों का फिल्म की सुरक्षा टीम से विवाद हो गया। इस पर ग्रामीणों ने पथराव कर दिया, जिससे  वहां पर अफरातफरी मच गई। बचाव में सुरक्षा टीम की ओर से भी पत्थर फेंके गए। दोनों ओर से खूब गाली-गलौज हुई। सूचना पर थाना गांधी पार्क पुलिस पहुंच गई। पुलिस को देखकर ग्रामीण भाग खड़े हुए। फिल्म अटैक की शूटिंग शनिवार से धनीपुर हवाई पट्टी पर चल रही है।

रनवे पर जॉन अब्राहम के एक्शन सीन फिल्माए जा रहे हैं। रविवार को भी यही क्रम जारी रहा। दोपहर तक आसपास के लोग शूटिंग देखने पहुंचे। मुख्य गेट बंद होने पर पर लोग हवाई पट्टी की बाउंड्रीवाल पर चढ़ गए और शोर मचाना शुरू कर दिया। कुछ उपद्रवी गाली-गलौज भी करने लगे। इससे शूटिंग में बाधा उत्पन्न होने लगी। सुरक्षा टीम ने उनको वहां से भगाने की कोशिश की तो दोनों पक्षों में दूर से ही बहसबाजी होने लगी। इसी बीच कुछ उपद्रवियों ने सुरक्षा टीम की ओर पत्थर फेंक दिए। टीम ने भी उन्हीं पत्थरों को वापस भीड़ की ओर फेंककर उन्‍हें रोकने का प्रयास किया।