नई दिल्ली- ऐसा क्या हुआ कि खेतों में गेहू काटने को मजबूर हुई ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी, देखें वायरल तस्वीरें

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क: लोकसभा चुनाव में अपनी सीट बरकरार रखने के लिए बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल और मथुरा लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी हेमा मालिनी ने कल से अपना व्यापक प्रचार अभियान शुरू कर दिया है। भगवान कृष्ण की नगरी मथुरा में अनोखे ढंग से उनका प्रचार अभियान इन दिनों बेहद चर्चा में हैं। यहां आसपास मौजूद लोग तक हैरान रह गए जब मथुरा के खेतों में गेहूं की कटाई कर रहीं महिलाओं के बीच अचानक शोले की बसंती पहुंच गई। हाथ में हंसिया लिया और गेहूं की फसल काटने लगीं। महिलाओं ने जब अपने साथ ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी को देखा तो उन्हें यकीन नहीं हुआ। तपती धूप में हेमा मालिनी महिलाओं के बीच पहुंचकर उन का हाल-चाल लेने लगी, लगे हाथों हंसिया लेकर गेहूं भी काटने लगी।

यूपी की हॉट सीटों में से एक है मथुरा

मथुरा में पांच वर्ष तक होटल राधा अशोक में जनता दरबार लगाने वाली सांसद हेमामालिनी कल कड़ी धूप के बावजूद गोवर्धन क्षेत्र में घूमी। इस दौरान कैमरा और लोगों का हुजूम साथ था। गांव देवसेरस के पास खेत में महिला को गेहूं काटते देख वो गाड़ी रुकवाकर उतर गर्इं। अच्छे अदाकार की तरह किसान से हंसिया लिया और कटे पड़े गेहूं को दरांती से उठा लिए। मुस्कराई और फ्लैश चमक उठीं। पिछले चुनाव के दौरान भी हेमा मालिनी ने सांकेतिक गेंहू की फसल काटी थी और इसके बाद कुंआ से पानी भी खींचा था। बता दें कि मथुरा में लोकसभा का चुनाव में मतदान दूसरा चरण में 18 अप्रैल को है। मथुरा लोकसभा सीट यूपी के हॉट सीटों में एक मानी जा रही है। यहां पर हेमा मालिनी की टक्कर एसपी-बीएसपी गठबंधन के उम्मीदवार कुवर नरेंद्र सिंह और कांग्रेस के उम्मीदवार महेश पाठक से है।

वीआईपी सीटों में शुमार

यहां सभी प्रत्याशी जोर-शोर से जनता के बीच जाकर अपनी बात रख रहे हैं। मथुरा में अब मतदान में सिर्फ 18 दिन बचे हैं। यह देश की वीआईपी सीटों में शुमार है। 2014 के लोकसभा चुनाव में पहली बार मैदान में उतरीं हेमा मालिनी को मथुरा में करीब 53 फीसदी वोट मिले थे। उन्होंने आरएलडी के अध्यक्ष तथा पूर्व केंद्रीय मंत्री अजित चौधरी के बेटे जयंत चौधरी को शिकस्त दी थी।