iimt haldwani

नई दिल्ली- जब अपने ही बनाए जाल में फंस गई बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी, देखें पूरा वीडियो

114

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क: बॉलीवुड मशहूर एक्ट्रेस सनी लियोनी किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। इस बार उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें सनी अपने दोस्तों के साथ मस्ती और डांस करती नजर आ रही है। ये वीडियो उनकी फिल्म रंगीला के सेट का है। दरअसल आजकल सनी लियोनी अपनी मलयालम फिल्म रंगीला की शूटिंग में व्यस्त चल रही है। इस फिल्म के जरिए वे मलयालम सिनेमा में डेब्यू करने जा रही है। संतोष नायर की इस फिल्म की शूटिंग के लिए वह गोवा पहुंची थी। फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होंने अपने कोस्टार के साथ प्रैंक करना चाहा लेकिन सनी अपने बिछाए जाल में खुद ही फंस गईं।

amarpali haldwani

अपने बिछाए जाल में फंसी सनी

इस प्रैंक वीडियो में सनी लियोनी एक स्विमिंग पूल के किनारे अपने कुछ दोस्तों के साथ भांगड़ा डांस करती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान सनी स्विमिंग पूल के पास खड़े एक दोस्त को धक्का दे देती हैं जिससे वह सीधे पूल में जाकर गिरता है।

सनी उस शख्स को देखकर हंसने लगती हैं। इसके बाद सनी को भी अंदाजा नहीं था कि क्या होने वाला है। इस बीच सनी की एक दोस्त चुपके से उन्हें भी धक्का दे देती है और वह भी पूल में जाकर गिरती हैं। ये देखकर वहां मौजूद लोग हंसने लगते हैं।

सनी लियोन ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है, ‘हालांकि यह प्रैंक उस तरह से नहीं हुआ जिस तरह मैं चाहती थी। लेकिन फिर भी काफी मजेदार रहा। hitendrakapopara और jeetihairtstylist मुझे माफ करना, मैं फिर से तुम लोगों के लिए वापस आऊंगी। जंग शुरू हो चुकी है।