नई दिल्ली- बॉलीवुड के भाई जान ने शुरू की दबंग-3 की शूटिंग, सोशल मीडिया में शेयर की ये तस्वीरें

76

नई दिल्ली- न्यूज टुडे नेटवर्क: बॉलीवुड के भाई जान सलमान खान की दबंग-1 और दबंग-2 पहले ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकि है। लेकिन अब दबंग खान की दबंगई एक नये मोड़ पर आचुकी है। इसका सुबूत है वो तस्वीर जो ‘दबंग खान’ ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। यानी भाई जान एक बार फिर दबंग फिल्म लेबर अपने फैन्स को लुबाने आने वाले है। इस तस्वीर में सलमान ब्लू शर्ट पहने और कॉलर पर चश्मा टांगे नजर आ रहे हैं। जैसा कि दबंग में उनका सिग्नेचर स्टाइल है। तस्वीर में उनके साथ प्रभु देवा भी नजर आ रहे हैं। प्रभु इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा ‘डे-1’। मतलब ये कि शूटिंग शुरू हो चुकी है।

मंडलेश्वर में शुरू हुई शूटिंग

बता दें कि फिल्म की शूटिंग इंदौर के मंडलेश्वर महेश्वर में हो रही है। सलमान ने एक वीडियो शेयर कर इस बात की जानकारी दी थी। साथ ही ये भी बताया था कि उनके दादा पुलिस की नौकरी के दौरान वहीं पोस्टेड थे। अब एक तरफ जहां इंदौर में सलमान भाई के फैन्स फिल्म की शूटिंग के लिए एक्साइटेड हैं। वहीं शूटिंग में एक पेंच भी है। खबर है कि शूटिंग के लिए 1 से 7 अप्रैल तक की इजाजत मांगी गई थी। लेकिन शूटिंग के लिए दो दिन यानी कि 4 और 5 अप्रैल की मंजूरी रद्द कर दी गई है। मतलब ये कि 4 और 5 अप्रैल को शूटिंग नहीं हो पाएगी।

इस कराण रद्द होगी शूटिंग

5 अप्रैल को भूतड़ी अमावस्या है। इस दिन निमाड़-मालवा से बड़ी संख्या में श्रद्धालु 4 अप्रैल की शाम से ही नर्मदा घाट पहुंचने लगेंगे। उन्हें कोई तकलीफ ना हो। इसके लिए शूटिंग 2 दिन के लिए बंद होगी। एसडीएम आनंद राजावत ने फिल्म प्रोडक्शन कंपनी के हर्ष दवे को नया ऑर्डर भेज दिया है।