iimt haldwani

युवती से शारीरिक संबंध बनाने के बाद दी निजी पलों की फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी, तो युवती ने उठाया ये कदम

1436

देहरादून-आये दिन बलात्कार, दुष्कर्म की घटनाएं सामने आ रही है। ऐसाव ही एक मामला ऋषिकेश में सामने आया। ऋषिकेश की एक युवती ने हिमाचल के एक युवक पर शादी का झांसा देकर शारीरिक सबंध बनाने और अब निजी पलों की फोटो और वीडियो वायरल करने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

drishti haldwani

जिसके बाद पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। युवती दिल्ली के एक पांच सितारा होटल में काम करती है। जबकि युवक मर्चेंट नेवी में कार्यरत है।

Vedio, Rishikesh Uttarakhand

मर्चेट नेवी में कार्यरत है युवक

इसके बाद कोतवाली पहुंची युवती ने बताया कि करीब चार साल पूर्व उसकी दोस्ती ग्राम सीस्वान, पोस्ट पालमपुर, कांगड़ा, हिमाचल प्रदेश निवासी साहिल राणा पुत्र मिलाप चंद राणा के साथ हुई थी। कुछ ही समय में उनके बीच प्रेम प्रसंग शुरु हो गया। इसे बाद साहिल का उसके घर आना-जाना शुरू हो गया। युवती का आरोप है कि बीते आठ फरवरी को साहिल ने दिल्ल्ी में घर पर आकर शादी का झांसा दिया और शारीरिक संबंध बनाए।

इस दौरान साहिल राणा ने कुछ फोटो खींचे और वीडियो बनाए। जब उसने शादी के लिए कहा तो अब वह मना करने लगा और शादी के लिए दबाव डालने पर फोटो व वीडियो इंटरनेट पर वायरल करने की धमकी दे रहा है। साहिल के खिलाफा संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।