iimt haldwani

कोटद्वार-10 साल की मासूम से दुष्कर्म के बाद हत्या टुकड़ों में मिला शव, बलात्कारी खुद घूमते रहे पुलिस के साथ

1031

कोटद्वार-देवभूमि में एक बार फिर इंसान का घिनौना चेहरा सामने आया है। यहां एक 10 साल की मासूम से बलात्कार कर उसकी हत्या कर दी गई। मामला बुधवार की देर शाम को खुला। देर शाम बच्ची के परिजनों ने कोतवाली में हंगामा काटा। बताया जा रहा है कि बच्ची दो दिन से लापता थी। हत्या और दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। लोगों का गुस्सा उबाल पर है आज सुबह तडक़े से लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया। आज लोगों ने कोटद्वार बाजार बंद कराया है।

amarpali haldwani

kotdwar

दो दिन से लापता थी बच्ची

स्थानीय बस्ती निवासी एक व्यक्ति ने मंगलवार को कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कहा था कि कक्षा 5 में पढऩे वाली उनकी दस वर्षीय बेटी सोमवार शाम पांच बजे घर के पास ही एक दुकान में सामान लेने गई थी, लेकिन देर रात को भी वह घर नहीं लौटी। इसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए बच्ची की खोजबीन शुरू कर दी थी। बताया जा रहा है कि पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। दोनों युवक नेपाल के है।

 

दो नेपाली युवक गिरफ्तार

झूलाबस्ती निवासी अशोक पुत्र सूरत सिंह और प्रजापति नगर निवासी पदम पुत्र कालू सिंह बच्ची को खिलौना दिलाने का झांसा देकर अपने साथ ले गये। इसके बाद उन्होंने नजदीक में रेलवे स्टेशन के अंदर बने गोदाम के पीछे झाडिय़ों में बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी। बुधवार दोपहर में दोनों आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस ने रेलवे परिसर से बच्ची का क्षत-विक्षत शव बरामद कर लिया। पुलिस की मानें तो पकड़े गये दोनों आरोपी बेहद शातिर हैं और बच्ची के लापता होने के बाद से ही दोनों लगातार पुलिस पर बच्ची को ढूंढने दबाव बना रहे थे। इसके बाद पुलिस ने आसपास के घर व दुकानों में लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले तो देखा कि पुलिस के साथ घूमने वाले युवक ही बच्ची को बहला-फुसला कर ले जा रहे हैं।