रामनगर ब्लॉक प्रमुख सीट पर भाजपा की रेखा रावत का कब्जा, मिले इतने वोट

Slider

Ramnagar news, रामनगर ब्लॉक प्रमुख चुनाव में भाजपा ने बंपर जीत दर्ज की है। भाजपा प्रत्याशी रेखा रावत को 21 मत मिले जबकि श्वेता बिष्ट को 12 मत मिले, ज्येष्ठ प्रमुख पद पर संजय नेगी ने जीत दर्ज की, कनिष्ठ प्रमुख पद पर महेश भारद्वाज ने जीत दर्ज की, हालांकि पहले रामनगर ब्लॉक प्रमुख चुनाव में दिलचस्प मुकाबला होने वाला था। जहां विधायक दीवान सिंह बिष्ट की बहू श्वेता बिष्ट निर्दलीय प्रत्याशी के तौर पर चुनाव मैदान में थी।

ramnagar News

Slider

लेकिन बाद में पार्टी नेताओं के कहने पर वो मान गई और मैदान में होने के बावजूद भी भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में आ गई। सबसे दिलचस्प बात ये रही की पहली बार कांग्रेस ने रामनगर में ब्लॉक प्रमुख पद पर अपना प्रत्याशी ही नही उतारा। वही ब्लाक प्रमुख पद पर रेखा रावत की जीत का श्रेय भाजपा जिला महामंत्री राकेश नैनवाल को जाता है, क्योंकि शुरू से ही वो मजबूती से रेखा रावत के साथ खड़े रहे और उन्हें चुनाव जिताने के लिए उन्होंने दिन रात एक कर दिया।

रेखा रावत को भाजपा से ब्लॉक प्रमुख का टिकट दिलवाने में भी उनका अहम योगदान रहा। कहीं ना कहीं इस जीत के पीछे राकेश नैनवाल का कुशल नेतृत्व और मैनेजमेंट रहा है। इस जीत के बाद क्षेत्र के लोग राकेश नैनवाल को आने वाले 2022 के विधानसभा चुनाव में रामनगर से सबसे मजबूत प्रत्याशी के रूप में देख रहे हैं।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें