iimt haldwani

हल्द्वानी- त्रिशक्ति सम्मेलन में योगी आदित्यनाथ भरेंगे भाजपा कार्यकर्ताओं में जोश, पांचों संसदीय सीटों के ये होंगे अतिथि

185

हल्द्वानी- न्यूज टुडे नेटवर्क: त्रिशक्ति सम्मेलन कर भाजपा राज्य की हर संसदीय सीट में कार्यकर्ताओं में जान फूंकने की तैयारियों में जुट गई है। जिसके लिए भाजपा ने पांचों संसदीय सीटों में होने वाले सम्मेलनों के मुख्य अतिथियों के नाम तय कर दिए हैं। नैनीताल सीट का सम्मेलन 9 फरवरी को हल्द्वानी में होगा जिसमें उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने कार्यकर्ताओ में जोश भरेंगे। सम्मेलन की तैयारियों का जायजा लेने व कार्यकर्ताओं को आवश्यक दिशा निर्देश देने आज भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अयज भट्ट ने हल्द्वानी बीजेपी कार्यालय में पार्टी के सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बैठक ली।

amarpali haldwani

इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रत्येक संसदीय क्षेत्र में राष्ट्रीय नेता त्रिशक्ति सम्मेलन को संबोधित करेंगे। हल्द्वानी के एमबी इंटर कॉलेज परिसर में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नैनीताल संसदीय क्षेत्र के त्रिशक्ति सम्मेलन को संबोधित करते हुए कार्यकर्ताओं में आगामी चुनाव के मद्देनजर जोश भरेंगे। बैठक के दौरान अजय बट्ट ने कांग्रेस पर वार करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी किसी भी तरह की परिवर्तन रैली निकाल ले उससे कोई फर्क नहीं पड़ता, क्योंकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पिछले 5 सालों में देश का अभूतपूर्व विकास किया गया है।

गढ़वाल सीट के सम्मेलन की तिथि अभी घोषित नहीं

गढ़वाल और अल्मोड़ा संसदीय सीटों के सम्मेलनों की तिथियां अभी घोषित नहीं हुई हैं, लेकिन इनमें शामिल होने वाले अतिथियों के नाम फाइनल कर दिए गए हैं। गढ़वाल सीट के सम्मेलन के मुख्य अतिथि यूपी के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा तो अल्मोड़ा के सम्मेलन के मुख्य अतिथि पूर्व थल सेनाध्यक्ष और केंद्रीय विदेश राज्य मंत्री वीके सिंह होंगे। भाजपा इन सम्मेलनों से कार्यकर्ताओं में जहां उत्साह भरेगी, वहीं प्रत्येक संसदीय क्षेत्रों में कार्यकर्ताओं का भी मन टटोलेगी और जिताऊ दावेदारों के बारे में अपडेट भी लेगी। इसके लिए सबसे पहले बूथस्तर के कार्यकर्ताओं पर फोकस किया जा रहा है, जिससे स्थिति का सही आकलन किया जा सके।