भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का कुमाऊं में जनता संवाद कार्यक्रम, यहाँ से होगी शुरुआत

देहरादून। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री बंशीधर भगत प्रदेश की 70 विधानसभा में जनता से संवाद कार्यक्रम के तहत दूसरे चरण के भ्रमण की शुरुआत कल भीमताल से करेंगें। उक्त जानकारी देते हुए प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री मनबीर चौहान ने बताया कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री बंशीधर भगत अपने 120 दिवसीय 70 विधानसभा भ्रमण कार्यक्रम के
 | 
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का कुमाऊं में जनता संवाद कार्यक्रम,  यहाँ से होगी शुरुआत

देहरादून। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री बंशीधर भगत प्रदेश की 70 विधानसभा में जनता से संवाद कार्यक्रम के तहत दूसरे चरण के भ्रमण की शुरुआत कल भीमताल से करेंगें। उक्त जानकारी देते हुए प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री मनबीर चौहान ने बताया कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री बंशीधर भगत अपने 120 दिवसीय 70 विधानसभा भ्रमण कार्यक्रम के दूसरे चरण का मंगलवार को भीमताल विधानसभा से शुरुआत करेंगे । 7 दिवसीय इस दौरे में श्री भगत भीमताल, रानीखेत, द्वाराहाट, सोमेश्वर, अल्मोड़ा, जागेश्वर, लोहाघाट, चंपावत विधानसभाओं में प्रवास करेंगे।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का कुमाऊं में जनता संवाद कार्यक्रम,  यहाँ से होगी शुरुआत

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष श्री बंशीधर भगत 5 जनवरी से 12 जनवरी तक 8 विधानसभाओं का दौरा करेंगे इसमें श्री भगत कार्यकर्ताओं को सम्बोधित कर उनकी समस्याओं को भी सुनेंगे। श्री चौहान ने बताया प्रदेश अध्यक्ष श्री भगत 5 जनवरी को 9-30 बजे हल्द्वानी से भीमताल के लिए प्रस्थान करेंगे दिन में भीमताल विधानसभा की बैठक के पश्चात वहीं रात्रि विश्राम करेंगे ।

इसी प्रकार 6 जनवरी को रानीखेत विधानसभा, 7 जनवरी को द्वाराहाट विधानसभा, 8 जनवरी को सोमेश्वर विधानसभा, 9 जनवरी को अल्मोड़ा विधानसभा, 10 जनवरी को जागेश्वर विधानसभा 11 जनवरी को लोहाघाट विधानसभा,12 जनवरी को चंपावत विधानसभा में प्रवास करेंगे।

विधानसभावार बैठकों में सम्बंधित विधानसभा के शक्तिकेन्द्रों के सयोजकों से लेकर वर्तमान प्रदेश पदाधिकारियों के साथ ही पूर्व में मंडल से लेकर प्रदेश पदाधिकारी रहे जो वर्तमान में किसी पद पर नही हैं सभी वरिष्ठ लोगो को बैठकों में बुलाया गया है। बैठक में नगर निकायों के सभासद पार्षद विकास खंडों के कनिष्क ,ज्येष्ठ व प्रमुखों, सहकारी समितियों के निदेशक डीसीबी के अध्यक्ष व प्रदेश स्तरीय सहकारी समितियों निदेशक व आध्यक्षों सहित विधायक व पूर्व विधायको भी आमंत्रित किया गया है। श्री चौहान ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष श्री भगत के विधानसभावार बैठक से पूर्व तैयारी बैठक के लिए प्रदेश महामंत्री श्री राजेन्द्र भंडारी को सयोंजक व विधानसभाओं में बैठकों के लिए विधानसभा वार अलग- अलग प्रदेश पदाधिकारियों को समन्वयक बनाये गए है.

समन्वयकों में भीमताल विधानसभा के लिए प्रदेश मंत्री श्री आशीष गुप्ता , अल्मोड़ा जिले की सभी विधानसभाओं रानीखेत, द्वाराहाट अल्मोड़ा, सोमेश्वर, जागेश्वर के लिए प्रदेश मंत्री श्री राजेन्द्र बिष्ट व चंपावत जिले की लोहाघाट व चंपावत विधानसभाओं के लिए प्रदेश मंत्री श्री पुष्कर सिंह काला को समन्वयक बनाया गया है।