iimt haldwani

भाजपा को मिला ‘ढाई किलो का हाथ’, जानिए भाजपा में क्यों हुए शामिल सनी देओल, वजह है ये…

69

नई दिल्ली-न्यूज टुडे नेटवर्क । फिल्म अभिनेता सनी देओल की राजनीति में एंट्री हो गई है। दिल्ली स्थित पार्टी हेडक्वार्टर में सनी ने बीजेपी की सदस्यता ली। पार्टी हेडक्वार्टर में रक्षामंत्री निर्मला सीतारमन ने उन्हें पार्टी में शामिल होने की पर्ची थमाई और फिर गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया। माना जा रहा कि बीजेपी उन्हें गुरदासपुर से चुनावी मैदान में उतार सकती है। इस सीट से विनोद खन्ना भाजपा के सांसद रह चुके हैं, लेकिन विनोद खन्ना के निधन के बाद हुए उपचुनाव में यह सीट भाजपा के हाथ से निकल गई।

amarpali haldwani

suni5

देश के लिए मोदी बेहद जरूरी

सनी देओल ने इस मौके पर कहा,’ जिस तरह मेरे पिता (धर्मेंद्र) इस परिवार से जुड़े थे आज मैं जुड़ा हूं. जिस तरह से मेरे पापा ने अटल जी के साथ काम किया और उनका समर्थन किया, मैं आज मोदी जी के साथ काम करने और उनका समर्थन करने के लिए आया हूं। आज देश को मोदी जी की जरूरत है. मैं काम करके दिखाऊंगा।’ देश के युवाओं को मोदी जैसे लोगों की जरूरत है। देश का पीएम उसी को बनना चाहिए जो देश के लिए अच्छा सोचे और अच्छा करें जो काम करने में यकीन करें। मैं इस परिवार से जुडक़र जिस तरह से भी जो कर सकता हूं, वो सब दिल से करूंगा। उल्लेखनीय है कि सनी के पिता अभिनेता धर्मेन्द्र भी 2004 में भाजपा के टिकट पर राजस्थान की बीकानेर लोकसभा सीट से सांसद रह चुके हैं।

sani

सनी देओल ने सुरक्षाबलों का उत्साह बढ़ाया

इस मौके पर केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि कई सालों का पारिवारिक संबंध अब राजनीतिक संबंध बनने जा रहा है। 2004 में धर्मेंद्र पार्टी से सांसद थे। उनके पुत्र सनी देओल भी जनता के बीच रहकर अपनी राजनीतिक छाप लोगों के बीच छोड़ेंगे, ऐसा हम सभी को भरोसा है। सनी देओल ने जिस तरह से फिल्मों के जरिए सुरक्षाबलों को उत्साह बढ़ाया है, उसी तरह से वे राजनीतिक जीवन में भी अपनी पारी आगे बढ़ाएंगे।