Bill Gates- महामारी खत्म होने के बाद भी घर से काम करेंगे कर्मचारी, जानें वजह

लॉकडाउन (lockdown) में घर से काम करने का चलन इतना ज्यादा हो गया कि लोग ऑफिस (office) जाना ही भूल गए। लेकिन अच्छी बात है कि कर्मचारियों का प्रदर्शन घर से काम करने के बाद भी कम नहीं हुआ। इसे देखते हुए कई कंपनियों ने अपने कर्मचारियों को लॉकडाउन के बाद भी घर से ही
 | 
Bill Gates- महामारी खत्म होने के बाद भी घर से काम करेंगे कर्मचारी, जानें वजह

लॉकडाउन (lockdown) में घर से काम करने का चलन इतना ज्यादा हो गया कि लोग ऑफिस (office) जाना ही भूल गए। लेकिन अच्छी बात है कि कर्मचारियों का प्रदर्शन घर से काम करने के बाद भी कम नहीं हुआ। इसे देखते हुए कई कंपनियों ने अपने कर्मचारियों को लॉकडाउन के बाद भी घर से ही काम करने की सलाह दी है।
Bill Gates- महामारी खत्म होने के बाद भी घर से काम करेंगे कर्मचारी, जानें वजह
बता दें कि लॉकडाउन के कारण कई कंपनियां अपने कर्मचारियों को घर से काम करने की सुविधा देने को मजबूर हुईं थीं। लेकिन कई कंपनियों की पहल के बाद अब दुनिया के जाने माने उद्योगपति बिल गेट्स (Bill Gates) ने घर से काम करने को बेहतर बताया है। उन्होंने कहा है कि लॉकडाउन के बाद भी घर से काम करने की व्यवस्था जारी रहेगी।

बिल गेट्स ने अंग्रेजी अखबार इकोनॉमिक टाइम्स (Economic Times) के ऑनलाइन व्यापार सम्मेलन में कहा, ”यह देखना अद्भुत है कि कैसे घर से काम करने की व्यवस्था काम कर रही है और मुझे उम्मीद है कि महामारी के समाप्त होने के बाद यह कार्य संस्कृति बनी रहेगी।” माइक्रोसाफ्ट (Microsoft) के सह-संस्थापक और बिल और मेलिंडा गेट्स फाउंडेशन के संस्थापक ने कहा कि उन्होंने इस साल अब तक काम के सिलसिले में यात्रा नहीं की। उन्होंने कहा, ”सच कहूं तो मुझे काफी समय मिला है। यह आंखे खोलने वाला है।”
                     http://www.narayan98.co.in/
Bill Gates- महामारी खत्म होने के बाद भी घर से काम करेंगे कर्मचारी, जानें वजह                    https://youtu.be/yEWmOfXJRX8pa