हल्द्वानी- न समय पर बिजली दी न ली रीडिंग अब भेज दिया दोगुना बिल, पूरे क्षेत्र को लेकर पार्षद पहुंचे बिजलीघर

Slider

हल्द्वानी-पहले समय पर बिजली के बिल नहीं बांटे, अब बांटे तो उनमें कई खामियां निकल आयी। कई उपभोक्ताओं को हजारों को बिल थमा दिया गया जबकि उनके वहां नाममात्र की बिजली जलती है। इससे पूरा मोहल्ला भडक़ उठा। आज वार्ड नंबर -11 तल्ला गोरखपुर से बद्रीपुरा के लोग पार्षद रवि जोशी के नेतृत्व में बिजलीघर जा धमके। इस दौरान उन्होंने बिजलीघर में प्रदर्शन कर अधिकारियों पर बिजली बिल में मनमानी का आरोप लगाया।

badripura

Slider

लोगों को पकड़ा दिये 15 हजार के बिल

उनका कहना था कि बिजली विभाग ने समय पर बिल नहीं बांटे। अब बांटे ने उनके कई खामियां है। घरेलू उपभोक्ताओं को पांच हजार से 15 हजार तक के बिल पकड़ा दिये गये। इससे लोग भडक़ गये। लोगों का कहना है कि उनके घर में मामूली बिजली का खर्चा आता है। इसके बावजूद उनको इतने ज्यादा राशि के बिल पकड़ा दिये गये है। न ही उनके घर में एएसी चलती है न ही कोई मशीनें बावजूद उन्हें जबदस्ती धनराशि बढ़ाकर बिल पकड़ा दिये गये। इससे क्षेत्र की जनता में आक्रोश है।

बिजली घर में किया प्रदर्शन

इस दौरान पार्षद रवि जोशी ने एसडीओ मोहन राम आर्य से फोन पर वार्ता की। इसके बाद वह विभाग के कर्मचारियों से मिले तो उन्होंने चेक मीटर लगाने का आश्वासन दिया। पार्षद रवि जोशी ने बताया कि जून के महीने में लोग बिजली के लिए रोते रहे। इस दौरान मीटर रीडिंग लेने के लिए कोई नहीं आया। अब तीन महीने के बिल का समय हो गया। तब जाकर बिल पकड़ा रहे है। इस दौरान प्रदर्शन करने वालों में पार्षद रवि जोशी के साथ सचिन श्रीवास्तव, मनोज गुप्ता, बॉबी श्रीवास्तव, बैकुंडी देवी, रजनी वाष्र्णेय, कंचन रवि जोशी, सुनीता जायसवाल समेत कई लोग शामिल थे।

उत्तराखंड की बड़ी खबरें