लालकुआं- पत्नी के सामने पति को ट्रक ने किया लहूलुहान, इसलिए बेबस देखती रही बेचारी

लालकुआं- न्यूज टुडे नेटवर्क: यहां सुभाषनगर के पास नेशनल हाईवे पर आज भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें बाइक सवार दंपति सामने आ रहे डंपर की चपेट में आ गए। हादसे में पति की दर्दनाक मौत की हो गई। जबकि पत्नी मामूली रूप से घायल हो गई। घटना के बाद डंपर चालक मौके से फरार
 | 
लालकुआं- पत्नी के सामने पति को ट्रक ने किया लहूलुहान, इसलिए बेबस देखती रही बेचारी

लालकुआं- न्यूज टुडे नेटवर्क: यहां सुभाषनगर के पास नेशनल हाईवे पर आज भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें बाइक सवार दंपति सामने आ रहे डंपर की चपेट में आ गए। हादसे में पति की दर्दनाक मौत की हो गई। जबकि पत्नी मामूली रूप से घायल हो गई। घटना के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया। इधर सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने डम्पर को कब्जे में लेकर कार्यवाई शुरू कर दी है। जानकारी मुताबिक दंपति हल्द्वानी के निवासी है, जो घर से बरेली को जाने के लिए निकले थे। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस फरार चालक की तलाश कर रही है।

लालकुआं- पत्नी के सामने पति को ट्रक ने किया लहूलुहान, इसलिए बेबस देखती रही बेचारी

यह भी पढ़िए …तो इसलिए मुस्लिम धर्म में सुअर का मांस है वर्जित, वजह जानकर खा जाओगे चक्कर

बेबस देखती रही पत्नी

जानकारी मुताबिक मोहित सिंह पुत्र विजय सिंह उम्र 28 निवासी सीएमटी कॉलोनी हल्द्वानी अपनी यामहा बाइक संख्या यूके 04 पी 1687 से अपनी बहन के यहां बरेली को जा रहा था। लालकुआं के पास शांतिपुरी की ओर से आ रहे डंपर संख्या यूके 04 सीबी 2279 से उसकी जोरदार टक्कर हो गई। हादसा इतना भीषण था युवक की मौके पर ही मौत हो गई। बताते चलें कि युवक अपनी पत्नी के साथ जा रहा था हालांकि हादसे में पत्नी अंजलि सुरक्षित बच गई। लेकिन घटना में चोटिल होने के कारण व बेबस सिर्फ हादसे को देखती रही। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही मृतक के परिजनों को दूरभाष पर सूचना दे दी। इधर घटना को अंजाम देने वाला डंपर चालक डंपर छोड़ मौके से फरार हो गया। पुलिस ने डंपर को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है वहीं मृतक की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है।