हल्द्वानी-नाजिम हत्याकांड में बड़ा खुलासा, हत्यारोपी ने बनभूलपुरा से खरीदा था तमंचा

Haldwani Crime News- नाजिम हत्याकांड के बाद पुलिस खुद अपने ही सवालों में उलझ गई है। हत्याकांड के 12 घंटे के बाद पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार किया लेकिन पुलिस द्वारा दिये गये पे्रस नोट में झोल ही झोल नजर आ रहा है। पुलिस ने हत्यारोपी राधेश्याम को हल्द्वानी से पकड़ा जाना लिखा है लेकिन
 | 
हल्द्वानी-नाजिम हत्याकांड में बड़ा खुलासा, हत्यारोपी ने बनभूलपुरा से खरीदा था तमंचा

Haldwani Crime News- नाजिम हत्याकांड के बाद पुलिस खुद अपने ही सवालों में उलझ गई है। हत्याकांड के 12 घंटे के बाद पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार किया लेकिन पुलिस द्वारा दिये गये पे्रस नोट में झोल ही झोल नजर आ रहा है। पुलिस ने हत्यारोपी राधेश्याम को हल्द्वानी से पकड़ा जाना लिखा है लेकिन जगह नहीं लिखी कि कहा से राधेश्याम को गिरफ्तार किया गया। सूत्रों की माने तो हत्याकांड के बाद राधेश्याम सुशीला तिवारी अस्पताल में बीमारी का बहाना बनाकर भर्ती हो गया था। पुलिस को जब ये सूचना मिली तो तब राधेश्याम की गिरफ्तारी हुई। एसटीएच में राधेश्याम सफाई कर्मचारी है।

हल्द्वानी-नाजिम हत्याकांड में बड़ा खुलासा, हत्यारोपी ने बनभूलपुरा से खरीदा था तमंचा

 

सूत्रों की माने तो राधेश्याम में हत्याकांड में इस्तेमाल किया गया तमंचा बनभूलपुरा क्षेत्र से खरीदा था जबकि पुलिस का कहना है कि उसके पास तमंचा पहले से ही था लेकिन कहा से खरीदा इसकी कोई जानकारी नहंी। सूत्रों की माने तो हत्याकांड को पूरी प्लानिंग प्रेमिका ने राधेश्याम के साथ मिलकर बनाई थी। हत्याकांड से पहले ही राधेश्याम उस जगह पर मौजूद था। जिसके बाद उसने वारदात को अंजाम दिया। हत्याकांड के खुलासे के बाद कई सवाल उठ रहे है। क्या बनभूलपुरा में अवैध तमंचों की खरीद-फरोख्त हो रही है। आखिर पुलिस भुप्पी हत्याकांड के बाद भी क्यों नहीं जागी। क्या पुलिस का अभियान सिर्फ नशे की रोकथाम तक सीमित रह गया है। ये कई सवाल लोगों के जहन में दौड़ रहे है।