बड़ी खबर : आखिर मुलायम सिंह यादव (नेजा जी) को किसने बना लिया बंधक ! उन्हें खुला नहीं छोड़ा जा रहा, जानिए क्यों

फिरोजाबाद -न्यूज टुडे नेटवर्क : लोस चुनाव 2019 से पहले और बड़े सियासी उलटफेर देखने को मिल सकते हैं। खास तौर से उत्तर प्रदेश की सियासत लोस चुनाव 2019 तक बेहद उथल-पुथल मचाने वाली होने की संभावना है। इसके संकेत मिलने शुरू हो गए हैं। प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव फिरोजाबाद आए। फिरोजाबाद के होटल गर्ग में पार्टी के एक कार्यकर्ता के यहां आयोजित विवाह समारोह में शामिल हुए। पार्टी के नेता प्रभाष जैन राजा के यहां आयोजित विवाह समारोह में मीडिया से बातचीत की।

shivpal-yadav

शिवपाल यादव ने बड़ा बयान देते हुए यह भी कहा कि लगता है नेताजी मुलायम सिंह यादव बंधक हैं, उन्हें खुला नहीं छोड़ा जा रहा है। शिवपाल यादव ने कहा कि परिवारवाद से वह ऊपर है और यूपी के हित के लिए संघर्ष कर रहे हैं। अपने भतीजे अक्षय यादव के सामने चुनाव लडऩे के सवाल पर बोले शिवपाल यादव ने कहा कि चुनाव में ना हमें भतीजा देखना है ना हमें परिवार देखना है हमें केवल उत्तर प्रदेश की जनता को देखना है।

सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ रही भाजपा

अयोध्या में गैर विवादित अधिग्रहण जमीन के बारे में कहा कि भाजपा केवल सांप्रदायिक माहौल बिगाडऩा चाहती है। जितना यह हिंदुओं का देश है उतना ही मुसलमानों का देश है। जितनी हिंदू वफादारी से हिंदू है उतनी वफादारी से मुस्लिम है। पूर्व विधायक अजीम भाई ने कहा कि यहां यह पुल शिवपाल यादव द्वारा ही बनवाया गया। यहां से आगरा जाना आसान हुआ। इस दौरान सिरसागंज के सपा विधायक हरिओम यादव, पूर्व विधायक अजीम भाई, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष विजय प्रताप छोटू, पूर्व ब्लाक प्रमुख मीना राजपूत, पूर्व राज्यमंत्री देवेंद्र गुप्ता उपस्थित थे।

mulayam

मुलायम सिंह को बंधक बनाने जैसी स्थिति : शिवपाल

सपा-बसपा गठबंधन के बाद मुलायम सिंह यादव के दिखाई न देने पर शिवपाल यादव ने कहा कि ऐसा लगता है कि उन्हें बंधक बनाने जैसी स्थिति हो गई है। उन्हें जन्मदिन पर सैफई आने से भी रोका गया था। मैने तो मैनपुरी सीट उनके लिए ही छोड़ दी है। हम चाहते हैं कि नेताजी को निर्दलीय लड़ाओ।