drishti haldwani

बड़ी खबर- पिथौरागढ़ में प्रेम युगल ने खाया जहर, सामने आया ये चौकाने वाला सच

906

Pithoragadh news- आज का युवा लगातार अपनी मानसिकता बदलता जा रहा है। कभी-कभी वह इसी मानसिकता के चलते घातक कदम उठा लेता है। पिथौरागढ़ में एक प्रेमी युगल ने जहरीला पदार्थ गटक लिया। जिसके बाद दोनों सुबह तक टेंट में तड़पते रहे। जब मौत सामने आयी तो बचने की उम्मीद जागी। खुद दोनों एक रिसोर्ट तक पहुंचे। जहां से रिसोर्ट में काम रहे रहे लोगों ने दोनों को पीठ पर लादकर अस्पताल तक पहुंचाया। अस्पताल में अब दोनों का उपचार चल रहा है। बताया जा रहा है कि दोनों प्रेमी-प्रेमिका है।

iimt haldwani

lover/Pithoragadh

बताया जा रहा है कि रुद्रप्रयाग के रहने वाले चंद्रप्रकाश 24 वर्ष और गुड्डी 21 वर्ष विगत 18 अक्टूबर को मुनस्यारी घूमने आये थे। देर रात खलिया टॉप में टेंट में दोनों ने जहर खा लिया। सुबह तक दोनों वही तड़पते रहे। सुबह दोनों जैसे-तैसे खलिया भुजानी मेें स्थित एक रिसॉर्ट में गये वहा मदद के लिए चिल्लते रहे। वहां काम कर कर्मचारियों ने उनसे पूछताछ की तो पता चला कि दोनों ने जहर खाया है। इसके बाद रिसॉर्ट कर्मी मनोज कुमार और चंचल बसेड़ा ने दोनों को पीठ पर लाद कर हॉस्पिटल पहुंचाया। जहां पर दोनों का उपचार चल रहा है।

पूरा मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा लग रहा है। होटल कर्मियों से बातचीत में युवती ने बताया कि युवक ने रुद्रप्रयाग में कंप्यूटर की दुकान खोली जिसके लिए पांच लाख का लोन लिया था जिस कारण परेशान थे। जिसके बाद ये कदम उठाया। फिलहाल उनके घरवालों से संपर्क नहीं हो पाया। चिकित्सकों ने बताया कि दोनों खतरे से बाहर हैं। दोनों के प्‍वाइजन को डायल्यूट कर बाहर निकाल लिया गया है।