जम्मू-राजौरी में एलओसी के पास बड़ा धमाका, देवभूमि का एक और लाल शहीद

जम्मू-न्यूज टुडे नेटवर्क- पुलवामा में बड़ें हमले के बाद जम्मू-कश्मीर के राजौरी में एलओसी के पास एक बड़ा विस्फोट होने से उत्तराखंड का एक और लाल शहीद हो गया। वह सेना में मेजर की पोस्ट पर थे। बताया जा रहा है कि जम्मू कश्मीर के राजौरी सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास अचानक विस्फोट हो
 | 
जम्मू-राजौरी में एलओसी के पास बड़ा धमाका, देवभूमि का एक और लाल शहीद

जम्मू-न्यूज टुडे नेटवर्क- पुलवामा में बड़ें हमले के बाद जम्मू-कश्मीर के राजौरी में एलओसी के पास एक बड़ा विस्फोट होने से उत्तराखंड का एक और लाल शहीद हो गया। वह सेना में मेजर की पोस्ट पर थे। बताया जा रहा है कि जम्मू कश्मीर के राजौरी सेक्टर में नियंत्रण रेखा के पास अचानक विस्फोट हो गया। इसमे उत्तराखंड के चित्रेश बिष्ट शहीद हो गये है। वह उत्तराखंड के देहरादून निवासी है। बताया जा रहा है कि अगले महीने उनकी शादी थी। इससे पहले उनके शहीद होने की खबर आ गई। हालांकि यह विस्फोट किस तरह का था उसके बारे में पता नहीं चल पाया है। लेकिन टीवी रिपोट्र्स के अनुसार यह एक आईईडी विस्फोट है।

जम्मू-राजौरी में एलओसी के पास बड़ा धमाका, देवभूमि का एक और लाल शहीद

यह भी पढ़ें-नई दिल्ली- कश्मीर में छिपे आतंकियों को ढूंढकर मारे, राजनाथ सिंह ने सुरक्षा एजेंसियों को दिए ये खास निर्देश

11 जनवरी को भी हुआ था धमाका

जहां एक ओर आज देश अपने 40 शहीदों को अंतिम विदाई दे रहा है वही जम्मू के राजौरी में एक और सेना के अधिकारी के शहीद होने की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि हमला इससे पहले 11 जनवरी को राजौरी जिले के नौशेरा में ही आईईडी ब्लास्ट हुआ था। इस धमाके में सेना का एक अधिकारी और एक जवान शहीद हो गए थे। आतंकवादियों ने लाम सेक्टर में सीमा पर गश्त कर रहे सैनिकों को निशाना बनाकर नियंत्रण रेखा से लगे मार्ग में आईईडी लगा रखा था।