भीमताल- बिजली विभाग के लाइनमैन का ये हाल देख चौके ग्रामीणों, बेसुद हुआ परिवार

भीमताल के ओखल कांडा क्षेत्र के झाड़गांव पौड़िया के पास आज सुबह एक लाईन मैन की करंट लगने से मौत हो गई। सुबह पौने 9 बजे भीमताल बिजली विभाग को लाईन मैन की मौत की सूचना मिली। विभागीय अधिकारियों की माने तो नारायण दत्त फुलारा पुत्र सदानंद फुलारा उम्र 23 आज सुबह पावर कट लेने
 | 
भीमताल- बिजली विभाग के लाइनमैन का ये हाल देख चौके ग्रामीणों, बेसुद हुआ परिवार

भीमताल के ओखल कांडा क्षेत्र के झाड़गांव पौड़िया के पास आज सुबह एक लाईन मैन की करंट लगने से मौत हो गई। सुबह पौने 9 बजे भीमताल बिजली विभाग को लाईन मैन की मौत की सूचना मिली। विभागीय अधिकारियों की माने तो नारायण दत्त फुलारा पुत्र सदानंद फुलारा उम्र 23 आज सुबह पावर कट लेने के बाद झाड़गांव की ओर लाईन संभालने के लिए रवाना हुआ, वही 8 बज के 40 मिनट पर उसने बिजली सप्लाई के लिए पावर कटऑफ वापस लिया। इतने ही बीच उसकी करंट की चपेट में आने से मौत हो गई।

कंधे पर बैग लटकायें नदी में गिरा मिला लाईनमैन

कंरट की चपेट में आकर नारायण पास में बह रही नदी में गिर गया, ऐसा मौके पर खींची गई तस्वीर में साफ दिखाई दे रहा है। उसके कंधे पर बैग भी है। लाईन मैन की मौत की खबर स्थानीय ग्रमीणों तक पहुंची तो सब मौके पर एकत्रित हो गए। ग्राम प्रधान गीता कुड़ाई के पति भोला कुड़ाई भी मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों ने लाईन मैन की मौत के लिए बिजली विभाग को जिम्मेदार ठहराया है। फिलहाल पूरे मामले में जांच जारी है। जानकारी अनुसार लाईन मैन एनडी फुलारा के परिवार में चार भाई, दो बहने और माता पिता है, बेटे और भाई की मौत की खबर से परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है।

एसडीओ भीमताल की माने तो लाईन मैन बिजली की लाईन में काम करने से पहले उसमें करंट के संचार को बंद करने के लिए कटऑफ लेता है। वही काम खत्म होने के बाद बिजली सप्लाई के लिए कटऑफ वापस लिया जाता है। ऐसा ही नारायण ने भी किया। जिसका रिकार्ड विभाग में दर्ज है। लेकिन उसको इतने बीच करंट कैसे लगा फिलहाल इस पूरे मामले में बिजली विभाग और पुलिस द्वारा जांच की जा रही है।

यहाँ भी पढ़े

देहारादून- होम क्वारंटाइन किये गए ऐसे लोग है पुलिस की रडार पर, भूलकर भी न उठायें ये कदम

कोटद्वार-कोतवाली में दारोगा बताकर महिला से कर ली शादी, चार माह में खुला राज तो पैरों तले खिसकी जमीन