भीमताल-ओखलकांडा में गहरी खाई में समाई पिकअप, एक की मौत दूसरा चट्टान में फंसा

भीमताल-ओखलकांडा ब्लॉक में देर रात एक पिकअप अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। आज सुबह मॉर्निग वॉक पर गये स्थानीय लोगों ने उसे देखा। इसकी सूचना तत्काल पटवारी को दी। सूचना पर पटवारी मोहम्मद शकील घटनास्थल पर पहुंचे। प्राथमिक सूचना के अनुसार पिकअप में दो लोग सवार थे। एक की मौत हो गई है दूसरा
 | 
भीमताल-ओखलकांडा में गहरी खाई में समाई पिकअप, एक की मौत दूसरा चट्टान में फंसा

भीमताल-ओखलकांडा ब्लॉक में देर रात एक पिकअप अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। आज सुबह मॉर्निग वॉक पर गये स्थानीय लोगों ने उसे देखा। इसकी सूचना तत्काल पटवारी को दी। सूचना पर पटवारी मोहम्मद शकील घटनास्थल पर पहुंचे। प्राथमिक सूचना के अनुसार पिकअप में दो लोग सवार थे। एक की मौत हो गई है दूसरा चट्टानों के बीच फंसा है और घायल है। इसकी सूचना रेस्क्यू के लिए एसडीआरएफ को दी गई है। हादसे में पिकअप पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई है।

जानकारी के अनुसार ओखलकांडा ब्लॉक के बडौन क्षेत्र में मयूरी बैंड पर राम में एक पिकअप संख्या यूके 03 सीए-1421 अनियंत्रित होकर 800 मीटर नीेचे नदी में जा गिरी। आज सुबह मॉर्निंग वॉक पर निकले स्थानीय लोगों को हादसे की जानकारी पटवारी को दी। घटनास्थल पर पहुंचे पटावरी ने बताया किकार उसमें दो लोग सवार थे। जिसमें से एक की मौत हो चुकी है। मृतक के बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। वाहन में सवार दूसरा व्यक्ति चट्टानों के बीच फंसा हुआ है। जहां तक पहुंचना संभव नहीं हो पा रहा है। एसडीआरएफ को घटना के बार में सूचित किया गया है। मामले की सूचना मुक्तेश्वर थाना पुलिस को भी दे दी गई है।